Connect with us

Haryana

सतनाली पावर हाउस के एलडीसी सुरेंद्र सिंह हुए सेवानिवृत्त, सम्मान समारोह आयोजित

    सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा) दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कस्बा स्थित पावर हाउस में एलडीसी पद से 12 वर्ष के कार्यकाल के बाद रिटायर हुए सुरेंद्र सिंह के सम्मान में पावर हाउस प्रांगण में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सतनाली पावर हाउस स्टॉफ सदस्यों व गणमान्य लोगों ने फूल-मालाएं, […]

Published

on

 

 

सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा)

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कस्बा स्थित पावर हाउस में एलडीसी पद से 12 वर्ष के कार्यकाल के बाद रिटायर हुए सुरेंद्र सिंह के सम्मान में पावर हाउस प्रांगण में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सतनाली पावर हाउस स्टॉफ सदस्यों व गणमान्य लोगों ने फूल-मालाएं, पगड़ी पहनाकर व स्मृति चिह्न तथा उपहार भेंट कर उनका सम्मान बढ़ाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीओ सुशील कुमार द्वारा की गई।

 

इस अवसर पर सुशील कुमार ने कहा कि सेवानिवृत्ति सेवा का ही एक अंग है। सेवानिवृत्ति के बाद व्यक्ति को धार्मिक व सामाजिक कार्यों में मन लगाना चाहिए ताकि  उन्हें नौकरी के कार्यकाल की याद न आए और उनकी जीवन चर्या पूर्व की तरह व्यस्त रहे। उन्होंने कहा कि नौकरी के कार्यकाल का अंतिम दिन कर्मचारी व अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण होता है। उस दिन उनके मन की भावना निकल कर आती है तथा वह अपने अनुभवों को दूसरे कर्मियों से सांझा करते हैं। उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त सुरेंद्र सिंह के कार्यकाल को पावर हाउस व आसपास क्षेत्र का स्वर्णिम दौर कहा जा सकता है। इन्होंने अपने कार्य के प्रति जो सेवा भाव और निष्ठा का परिचय दिया है वह अतुलनीय है। इस अवसर पर उन्होंने एलडीसी के सेवानिवृत्त होने पर जीवन के शेष काल को निरोग और आर्थिक रूप से सुदृढ़ होने की मंगल कामना के साथ शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लंबे समय तक पावर हाउस व ग्रामीणों के कार्यों व विकास की प्रगति में सुरेंद्र सिंह की ओर से दिए गए सहयोग को सदैव याद रखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सेवानिवृत्त सुरेंद्र सिंह ने लगभग 12 वर्ष के कार्यकाल में अपनी लगन व निष्ठा से कार्य करते हुए एलडीसी पद से रिटायर हुए हैं। सुरेंद्र सिंह हमेशा आमजन के कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए तत्पर रहे। इस अवसर पर पावर हाउस स्टाफ व अन्य गणमान्य लोगों ने सेवानिवृत्त एलडीसी का शॉल ओढ़ाकर व मालाएं पहनाकर सम्मान किया। इस मौके पर जेई जगप्रवेश, यू.डी.सी. प्रधान छत्रसिंह, यूनिट प्रधान सत्यवान, रामनिवास सेहलंगिया, लाईनमैन विपीन, कमल, अंकित आसोदिया, अशोक भट्टी, पंडिम राजकुमार, कुकी बारड़ा, रविंद्र, लक्ष्मण, हनुमान सिंह, मामन सिंह, जोगेंद्र, हजेंद्र आदि सहित बिजली कर्मचारी, अधिकारी तथा गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: seo training

  2. Pingback: 배트맨토토

  3. Pingback: 먹튀사이트

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *