Connect with us

Haryana

सतर्कता जागरूकता सप्ताह में बच्चों को भ्रष्ट्राचार न करने की दिलवाई शपथ

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- पंजाब नैशनल बैंक कृषक प्रशिक्षण केन्द्र सच्चा खेड़ा द्वारा 29 अक्टूबर से 03 नवंबर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया। जिसके तहत अलग-अलग गांव में ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया। केन्द्र निदेशक किरण कुमारी ने केन्द्र के स्टाफ को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ ग्रहण करवाई व विभिन्न […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- पंजाब नैशनल बैंक कृषक प्रशिक्षण केन्द्र सच्चा खेड़ा द्वारा 29 अक्टूबर से 03 नवंबर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया गया। जिसके तहत अलग-अलग गांव में ग्राम सभाओं का आयोजन किया गया। केन्द्र निदेशक किरण कुमारी ने केन्द्र के स्टाफ को भ्रष्टाचार के खिलाफ शपथ ग्रहण करवाई व विभिन्न स्कूल में सतर्कता जागरूकता के प्रसार के लिए निबंध, स्लोगन, पोस्टर मेकिंग तथा क्विज का आयोजन किया जा गया।

इस दौरान लोगों को भ्रष्टाचार न करने के लिए जागरूक किया गया व शपथ दिलाई गई कि हम न भ्रष्टाचार करगें व न करने देगें। इन नियमित बैठकों के दौरान किसानों, महिलाओंं व बच्चों को सर्तकता के महत्व व बैंकिंग कारोबार में सतर्कता की आवश्यकता पर बल दिया गया। ग्राम सभाओं के माध्यम से ग्राहक संपर्क शिकायत निवारण कार्यक्रमों का आयोजन किया गया व लोगों को जागरूक करके भविष्य में भ्रष्टाचार पर अकुंश लगाने के लिए पुरजोर प्रयास करने के लिए प्रेरीत किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *