Connect with us

Jhajjar

सन्नी गैंग के 8 बदमाश झज्जर पुलिस ने किए काबू, पकड़े गए सभी बदमाशों से बरामद हुए 8 हथियार

Published

on

सत्यखबर

पिछले कई दिनों से झज्जर जिला हीं नहीं बल्कि हरियाणा भर की पुलिस के लिए सिरदर्द बने सन्नी गैंग के 8 बदमाशों को पुलिस ने काबू किया है। इन पर लूट,हत्या का प्रयास सहित कई संगीन मामले दर्ज है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 अवैध हथियार भी बरामद किए है।

पानीपत में नहीं थम रहीं वारदात

पुलिस की पकड़ में आने के बाद इन बदमाशों ने झज्जर जिले में हत्या का प्रयास व लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने की वारदातें कबूल की है। जबकि पुलिस को अदालत से रिमांड मिलने के बाद कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की भी उम्मीद जाहिर की है। जानकारी अनुसार जिला पुलिस ने एक विशेष टीम बनाकर गुप्त सूचना के आधार पर ही इन 8 बदमाशों को काबू किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए यह सभी बदमाश रिठौली के सन्नी गैंग से ताल्लुक रखते है। पकड़े गए इन सभी बदमाशों के बारे में एएसपी विक्रांत भूषण ने अपने कार्यालय में बुलाई गई प्रैसवार्ता में खुलासा किया। उन्होंने कहा किपकड़े गए इन सभी बदमाशों से पूछताछ में अन्य वारदातों के भी खुलासा होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल के आदेशानुसार एक विशेष टीम का गठन कर इन सभी को काबू करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है।

3 Comments