Connect with us

Safidon

सफीदों में दुकानदार पर बदमाशों द्वारा गोली चलाने का मामला

Published

on

30 व्यापारी यूनियनों ने किया बुधवार बंद का समर्थन
पुलिस बदमाशों को तय समय में गिरफ्तार करे – राजकुमार मित्तल

सत्यखबर सफीदों

सफीदों की रेलवे रोड़ पर स्थित घोड़ा पुली बाजार में बदमाशों द्वारा सरेआम दुकानदार से पैसे मांगने और ना दिए जाने की स्थिति में उस गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश करने के मामले में सफीदों की 30 व्यापारी यूनियनें लामबंद हो गई है। इन यूनियनों के पदाधिकारियों ने बुधवार को किए जाने वाले बाजार बंद का खुला समर्थन किया है। बता दें कि नगर के जेसीज भवन में देर सांय नगर की व्यापारी यूनियनों के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल सफीदों के अध्यक्ष राजकुमार मित्तल ने की।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगर पुलिस मंगलवार रात तक बदमाशों को नहीं पकड़ती है तो सफीदों की सभी व्यापारिक यूनियनें बुधवार को होने वाले बाजार बंद में बढ़-चढक़र भाग लेंगी। यूनियनों के पदाधिकारियों ने साफ किया कि पूरे सफीदों के व्यापारी पीडि़त दुकानदार और उसके परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और उन्हे किसी से घबराने की आवश्कता नहीं है। बैठक को संबोधित करते हुए व्यापार मंडल सफीदों के अध्यक्ष राजकुमार मित्तल ने कहा कि सफीदों में क्राइम की घटनाओं का ग्राफ पूरे उफान पर है तथा सबसे ज्यादा अटैक व्यापारियों पर हो रहे है।

अभय चौटाला ने कहा, किसानों पर दर्ज केस वापस ले सरकार

सफीदों में हर रोज हो रही इन घटनाओं के कारण व्यापारी वर्ग दुखी व रोषित है। स्थिति यहां तक आ गई है कि व्यापारी सफीदों से लगातार पलायन कर रहा है। सरकार व पुलिस बदमाशों पर नकेल लगाने में पूरी तरह से नाकाम है। इसी कड़ी में घोड़ापूली पर दुकानदार रोहताश के ऊपर सरेआम फायरिंग करके उसे घायल कर दिया गया। इस ताजा घटनाक्रम में पुलिस के हाथ अब तक ख्खाली के खाली है। घटना के अगले दिन जब व्यापारियों ने बाजार बंद किया तो पुलिस ने यह कहकर बाजार खुलवाया कि 24 घंटे के अंदर-अंदर बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा लेकिन कुछ नहीं हुआ।

उसके बाद व्यापारियों ने पुलिस को 4 दिन का समय दिया था और उसकी अवधि आज मंगलवार को खत्म होने जा रही है। राजकुमार मित्तल ने साफ किया कि या तो बदमाश मंगलवार रात तक पुलिस की गिरफ्त में हों अन्यथा तय कार्यक्रमानुसार सफीदों बंद किया जाएगा और व्यापारियों द्वारा प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजकुमार मित्तल के अलावा बिल्लू सिंगला, अमन जैन, शैलेंद्र दीवान, शंकरदास अरोड़ा, प्रवीण बंसल, विजय कुमार, राधेश्याम थनई, रविंद्र जैन, बिट्टू, महेंद्र गोयल व अनिल गर्ग सहित काफी तादाद में व्यापारी मौजूद थे।