Connect with us

Haryana

सफीदों में धूमधाम से मनाई जाएगी श्री विश्वकर्मा जयंती

सत्यखबर सफीदों – श्री विश्वकर्मा जी उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा ।इस अवसर पर भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। वहीं शहर भर में शोभा यात्रा भी निकाली जाएगी। यह जानकारी श्री विश्वकर्मा जी धर्मशाला समिति के प्रधान लाभ सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि भगवान विश्वकर्मा के अनुयाई विश्वकर्मा धर्मशाला में इकट्ठा होंगे और […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों – श्री विश्वकर्मा जी उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा ।इस अवसर पर भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा। वहीं शहर भर में शोभा यात्रा भी निकाली जाएगी। यह जानकारी श्री विश्वकर्मा जी धर्मशाला समिति के प्रधान लाभ सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि भगवान विश्वकर्मा के अनुयाई विश्वकर्मा धर्मशाला में इकट्ठा होंगे और इस दिन सृष्टि के सर्जन करता भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना करेंगे।

उन्होंने बताया कि हवन के अवसर पर मुख्य यजमान के रूप में भाजपा नेता राजू मोर और सतवीर पांचाल मौजूद रहेंगे। वहीं शोभा यात्रा को पूर्व इनेलो जिला अध्यक्ष कृष्ण राठी रिबन काटकर रवाना करेंगे। इस आयोजन के लिए संस्था द्वारा घर घर जाकर निमंत्रण दिया गया।

इस अवसर पर उनके साथ के साथ संस्था के उपप्रधान भीरा सिंह सिंह कैशियर सरवन कुमार सेक्रेटरी पंकज कुमार, कृष्ण लाल, सोहन लाल भी मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: ท่า sex แนบชิด “Coital Alignment Technique (CAT)

  2. Pingback: ruger gun dealers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *