Connect with us

Haryana

सफीदो में घर मे घुसकर की तोड़फोड़,मारपीट

सत्यखबर,सफीदों – शहर में बदमाशों का इतना आतंक हो गया है कि अब वे  पुलिस की भी परवाह नहीं करते ।बदमाशों द्वारा अब लोगों के घरों पर भी हमले किए जाने लगे हैं । ऐसा ही एक मामला सफीदों के जींद रोड पर सामने आया है, जहां एक दर्जन बदमाशों ने एक परिवार के सदस्यों […]

Published

on

सत्यखबर,सफीदों – शहर में बदमाशों का इतना आतंक हो गया है कि अब वे  पुलिस की भी परवाह नहीं करते ।बदमाशों द्वारा अब लोगों के घरों पर भी हमले किए जाने लगे हैं । ऐसा ही एक मामला सफीदों के जींद रोड पर सामने आया है, जहां एक दर्जन बदमाशों ने एक परिवार के सदस्यों को मार मारकर घायल तो किया ही घर का सारा सामान भी तोड़ दिया ।मामले की सूचना पाकर सफीदों थाना प्रभारी के साथ डीएसपी सफीदों ने भी मौके का मुआयना किया और पीड़ित परिवार को अस्पताल पहुंचाया। घर पर हमले का कारण अभी स्पस्ट नही हो पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार जींद रोड़ पर  यस टायर एजेंसी के मालिक यश कुमार के घर पर एक दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया।  बदमाशों ने पहले मकान का दरवाजा तोड़ा ,उसके बाद पूरे घर में तोड़फोड़ की और घर की औरतों समेत पूरे परिवार को घायल कर दिया । जिस समय घर में बदमाश कोहराम मचा रहे थे उसी समय वहां से गुजर रहे पुलिस अधीक्षक जींद ने सफीदों पुलिस को तुरंत मामले को देखने के आदेश दिए।  जिसके बाद मंडी चौकी इंचार्ज ,सफीदों थाना प्रभारी और पुलिस उप अधीक्षक सुनील कुमार मौके पर पहुंचे ।तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए। घर पर हुए इस प्रकार के हमले के बाद शहर भर में लोगों में दहशत का माहौल है।

आपको बता दें कि यह पूरी घटना मंडी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई है । बताया जा रहा है कि घटना पर अंजाम देने वाले लोग मंडी चौकी के पास ही अवैध शराब बेचने का धंधा करते हैं।   शहर के लोगों ने कहा की चोंकि के  आसपास इस तरह के लोगों का जमावड़ा रहता है लेकिन मंडी चौकी द्वारा इन बदमाशों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाती।

इस मामले में डीएसपी सुनील कुमार ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

4 Comments

4 Comments

  1. Pingback: DevOps as a Service

  2. Pingback: hack instagram account

  3. Pingback: credit card shop

  4. Pingback: audemars replica piguet gstaad classic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *