Connect with us

Haryana

समाजसेवी रामनिवास सुरजाखेड़ा ने किया शोक व्यक्त

सत्यखबर नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- मंगलवार को क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी व कांग्रेस नेता रामनिवास सुरजाखेड़ा अपने साथियों के साथ शहर के दडा मौहल्ला पहुंचे, जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड रणदीप शर्मा की मृत्यु पर शोक जताया और परिजनों को सांत्वना दी। उसके बाद रामनिवास सुरजाखेड़ा नप से रिटायर्ड राकेश शर्मा के बहनोई एसडी भारद्वाज […]

Published

on

सत्यखबर नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- मंगलवार को क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी व कांग्रेस नेता रामनिवास सुरजाखेड़ा अपने साथियों के साथ शहर के दडा मौहल्ला पहुंचे, जहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी से रिटायर्ड रणदीप शर्मा की मृत्यु पर शोक जताया और परिजनों को सांत्वना दी।

उसके बाद रामनिवास सुरजाखेड़ा नप से रिटायर्ड राकेश शर्मा के बहनोई एसडी भारद्वाज के घर गए और उनकी बहन दुर्गा देवी की कैंसर के कारण मृत्यु होने के कारण शोक व्यक्त किया। बाद में उन्होंने हरिनगर में पूर्व पार्षद सुरेश कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया। इसके अतिरिक्त गांव बेलरखा में बलवान गोयत की माता की मृत्यु, इंदर बाल्मीकि के लड़के के निधन तथा भृगु परिवार में बलजीत शर्मा के देहांत पर शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना दी और मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करने की परमपिता से प्रार्थना की।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: microsoft exchange online price

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *