Connect with us

Haryana

समाजसेवी शिवचरण दास गर्ग राष्ट्रीय अग्र सम्मान से सम्मानित

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – अग्रकेसरी महाकुटुम्ब अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट द्वारा जापानी पार्क दिल्ली में आयोजित हुए श्री अग्रसेन जयंती समारोह में सफीदों के वरिष्ठ समाजसेवी एवं उद्योगपति शिवचरण दास गर्ग को राष्ट्रीय अग्र सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर उनके साथ अग्रवाल वैश्य समाज सफीदों के अध्यक्ष प्रवीन मित्तल भी विशेष रूप से मौजूद […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – अग्रकेसरी महाकुटुम्ब अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट द्वारा जापानी पार्क दिल्ली में आयोजित हुए श्री अग्रसेन जयंती समारोह में सफीदों के वरिष्ठ समाजसेवी एवं उद्योगपति शिवचरण दास गर्ग को राष्ट्रीय अग्र सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर उनके साथ अग्रवाल वैश्य समाज सफीदों के अध्यक्ष प्रवीन मित्तल भी विशेष रूप से मौजूद थे। शिवचरण गर्ग को यह सम्मान समारोह के संयोजक राजेन्द्र अग्रवाल, अतिथि आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक इन्द्रेश कुमार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश अग्रवाल, दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल, राष्ट्रीय सेवा प्रमुख आरडी मित्तल, बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल, गाजियाबाद से बसपा विधायक सुरेश बंसल व आप विधायक महेंद्र गोयल की मौजूदगी में दिया गया।

शिवचरण गर्ग को यह सम्मान मिलने से सफीदों क्षेत्र के अग्रबंधुओं में खुशी की लहर है और आयोजक संस्था का धन्यवाद व्यक्त किया है। अपने संबोधन में शिवचरण गर्ग ने कहा कि वे अग्रकेसरी महाकुटुम्ब अंतर्राष्ट्रीय ट्रस्ट के आभारी है जिन्होंने इतने बड़े कार्यक्रम में सफीदों जैसे छोटे से क्षेत्र को भागीदारी देते हुए उन्हे यह सम्मान दिया। उनको दिया गया यह सम्मान केवल उनके लिए ही नहीं है बल्कि संपूर्ण सफीदों के अग्रबंधुओं को समर्पित है। उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने समाज और धर्म की सेवा का जो सिद्धान्त स्थापित किया है, उसे वे जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि बड़ी खुशी का विषय है कि अक्षरधाम मंदिर की तर्ज पर दिल्ली के अंदर 10 एकड़ में भव्य मंदिर निर्माण किया जा रहा है।

इस मंदिर में महाराजा अग्रसेन और कुलदेवी लक्ष्मी की भव्य प्रतीमाएं स्थापित की जा रही हैं। यह प्रस्तावित मंदिर अपने तरीके का अलग और अनूठा होगा, जोकि धार्मिक और सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ पर्यटन का भी महवपूर्ण केंद्र होगा। उन्होंने समस्त अग्रबंधुओं से आह्वान किया कि वे संगठित होकर महाराजा अग्रसैन के सिद्धांतों पर कार्य करते समाज को आगे बढ़ाए।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: best CBD oil

  2. Pingback: como hackear whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *