Connect with us

Haryana

समाज हित के कार्यों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले – रामनिवास सुरजाखेड़ा

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- बड़सी पत्ती स्थित नाइयों वाली चौपाल में सन्त शिरोमणी श्री सैन महाराज की जयंती धूमधाम से मनाई गई। जिसमें समाजसेवी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामनिवास सुरजाखेड़ा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की, जहां सैन समाज के लोगों ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सैन समाज चौपाल […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- बड़सी पत्ती स्थित नाइयों वाली चौपाल में सन्त शिरोमणी श्री सैन महाराज की जयंती धूमधाम से मनाई गई। जिसमें समाजसेवी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामनिवास सुरजाखेड़ा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की, जहां सैन समाज के लोगों ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। रामनिवास सुरजाखेड़ा ने सैन समाज चौपाल का रिबन काटकर उद्घाटन करते हुए जयन्ती पर लगाये गए भंडारे के लिए 21 हजार रुपये का सहयोग किया।

सुरजाखेड़ा ने कहा कि सैन समाज शुरू से ही बड़ा मेहनती तथा मिलनसार रहा है। उनकी कुशलता के चर्चे राजा-महाराजाओं के समय से ही चलते आ रहे हैं। उन्होंने सैन समाज की एकता व भाईचारे के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि समाज हित के कार्यों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं और उनकी इच्छा है कि समस्त समाज प्यार- प्रेम से रहे, ताकि खुशहाली का जीवन जिया जा सके। सैन समाज के लोगों ने भी मुख्यातिथि को कंधे से कंधा मिला कर चलने का आश्वासन दिया और उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मनित किया। इस मौके पर रत्तीराम सिंहमार, मंगतराम, रोशनलाल, रामकुमार सैन, राहुल, रवि, धर्मपाल सरोहा, ज्ञानीराम, नफेसिंह, सतपाल सैन, अमरपाल, सेवासिंह, रामदिया, धर्मपाल सैन सहित महिलाएं व बच्चे मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *