Connect with us

Haryana

सरकारी योजनाओं को लागू करने में बैंक निभाए भूमिका – अकबर खान

Published

on

सत्यखबर सफीदों, (महाबीर) – नगर के यस बैंक शाखा ने अपनी 15वीं वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि हरियाणा हज कमेटी के सदस्य अकबर खान राणा ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता बैंक प्रबंधक पवन शर्मा ने की। इस वर्षगांठ अवसर पर केक काटा गया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि अकबर खान राणा ने कहा कि सरकार द्वारा लागू योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में बैंक अपनी अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

युवाओं को रोजगारयुक्त करने व कृषि को उन्नत बनाने की दिशा में सरकार अनेक ऋण स्कीमें जारी करती है। अगर उन स्कीमों का लाभ बैंक लाभार्थी को जल्द व सही तरीके से पहुंचा दें तो बेहतर समाज की संरचना की जा सकती है। आज के दौर में बैंकों की भूमिका अहम है। हर प्रकार की आर्थिक प्रक्रिया बैंक के माध्यम से ही संपन्न होनी है, ऐसे में बैंक का कर्तव्य बनता है कि वह ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करें।

इस मौके पर बैंक के प्रबंधक पवन शर्मा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत व धन्यवाद किया तथा ग्राहकों को बैंक शाखा की विभिन्न गतिविधियों से अवगत करवाया। इस मौके पर मुख्य रूप से अशोक शर्मा, धर्मपाल सिंह, विक्रम, साहिल, प्रदीप, अमित, युद्धवीर, सुनील, अमित, प्रकाश, नितेश व मदन वर्मा सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।