Connect with us

Haryana

सरकार का काम स्कूल खुलवाना है ना की बंद करवाना – जोगीराम सिहाग

Published

on

सत्यखबर बरवाला (कपिल महता) – जननायक जनता पार्टी के बरवाला हलके से प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा है कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनने के एक माह के अन्दर-अन्दर प्राईवेट स्कूलों को भवन निर्माण व विस्तारण के लिए कम ब्याज पर ऋण दिलवाने के अलावा मान्यता से संबंधित नियमों का सरलीकरण करके स्कूल संचालकों को राहत प्रदान की जाएगी। उन्होंने बीजेपी सरकार के प्राईवेट स्कूलों को बंद करने की नीति को बेहद गलत करार देते हुए कहा कि कहा कि सरकार का कार्य स्कूल खोलना है ना की स्कूलों को बंद करवाना। वे गांव जुगलान, बहबलपुर व खेड़ी वर्की में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान स्कूल संचालकों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा ही प्राईवेट स्कूल संचालकों के हितों की वकालत की है और वे भविष्य में भी वे एक किसी भी स्कूल बंद नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पास ऐसे दर्जनों विकल्प थे, जिन्हें अपनाकर सरकार स्कूलों को राहत दे सकती थी, मगर उनके दर्जनों बार वकालत करने के बाद भी स्कूल संचालकों को राहत न देकर बीजेपी सरकार ने पहले ही अपनी कब्र खोद ली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्कूल संचालक उनके स्कूल बंद करवाने वाली बीजेपी सरकार को उखाड़ फैंकने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्राईवे स्कूल संचालक सभी को शिक्षित करने के साथ-साथ युवाओं को रोजगार व सरकार को टैक्स दे रहें हैं, उसके बावजूद भी कुछ भ्रष्ट अधिकारी व नेता मिलकर उन्हें परेशान करने में लगे हुए हैं।
इससे पहले उन्होंने गांव जुगलान में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से जजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की। जेजेपी नेता जोगीराम सिहाग ने कहा कि प्रदेश की जनता दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाकर प्रदेश का विकास चाहती है और दुष्यंत चौटाला तभी मुख्यमंत्री बन पाएंगे जब आप अपना हर वोट चाबी के निशान पर देकर उन्हें बरवाला हलके का विधायक बनाएंगे। श्री सिहाग ने कहा कि जजपा की सरकार बनते ही बरवाला हलके का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा और वर्षों पुरानी मांगों को पूरा किया जाएगा। इस दौरान पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा, हलका प्रधान सत्यवान बिछपड़ी, युवा हलका अध्यक्ष धोलू गोदारा जुगलान, सत्यवान कोहाड़, जिलाध्यक्ष किसान सैल, इनसो के राष्ट्रीय महासचिव आशीष कूण्डू, उपाध्यक्ष सिल्क पूनियां, डा. अनन्तराम बरवाला, प्रदीप नियाणा युवा हलका प्रभारी सहित भारी संख्या में जेजेपी के अन्य पदाधिकारीगण व जोगीराम सिहाग के समर्थक मौजूद रहे।
जोगीराम सिहाग करेंगे 11 गांवों का तुफानी दौरा
जननायक जनता पार्टी के बरवाला हलके से प्रत्याशी जोगीराम सिहाग नौ अक्टूबर बुधवार को हलके के 11 गांवों को तुफानी दौरा करेंगे। जिसकी शुरुआत गांव डाबड़ा से सुबह नौ बजे से होगी। उसके बाद मिरकां गांव मेंं 9:45 बजे, गांव लाडवा में 10:30 बजे, सातरोड कलां 11:45 बजे, भगाना में 12:00 बजे, मय्यड़ 12:45 बजे, खरड़ में शाम 3:00 बजे, रायपुर शाम 4:00 बजे, रायपुर ढाणी में 4:45 बजे, शिकारपुर 5:30 बजे और सातरोड़ खुर्द में शाम 6:15 बजे नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले जेजेपी नेतागण इन दौरों में अधिकतम जन भागेदारी तय करने के लिए उनसे पहले कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे।