Connect with us

Haryana

सरकार के मंत्री करा रहे हैं आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों पर हमला – साहब सिंह

सत्यखबर लाडवा (संजय गर्ग) – अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महासचिव अशोक बल्हारा एडवोकेट के ऊपर पंचकूला सी बी आई अदालत के बाहर हुआ हमला कायराना हरकत है और इसकी जितनी निन्दा की जाए वह कम है। समिति के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साहब सिंह जैनपुर ने लाडवा में कहा कि कैप्टन अभिमन्यु […]

Published

on

सत्यखबर लाडवा (संजय गर्ग) – अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय महासचिव अशोक बल्हारा एडवोकेट के ऊपर पंचकूला सी बी आई अदालत के बाहर हुआ हमला कायराना हरकत है और इसकी जितनी निन्दा की जाए वह कम है।

समिति के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साहब सिंह जैनपुर ने लाडवा में कहा कि कैप्टन अभिमन्यु कोठी आगजनी मामले में जमानत पर रिहा युवाओं द्वारा बल्हारा पर किये गए हमले से गहरी साजिश की बू आती है। उन्होंने कहा कि कैप्टन, धनखड़ और बराला की भूमिका संदेह के घेरे में है। इन तीनों मुख्य लोगों का इस हमले के पीछे हाथ हो सकता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस प्रकरण से स्पष्ट है कि कैप्टन कोठी मामले में संलिप्त लोग सरकार के हाथों की कठपुतली बन गए हैं। उन्होंने माँग की कि जो भी सौदेबाजी इस मामले में सरकार और युवाओं के बीच हुई है, उसे उजागर किया जाए।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कायराना हमलों से न तो संघर्ष कर रहे लोग डरेंगे और न पीछे पाँव खींचेंगे। उन्होंने इस सारे प्रकरण की निष्पक्षता से जाँच की माँग की और समिति के राष्ट्रीय महासचिव की जान माल की रक्षा की माँग भी की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *