Connect with us

Haryana

सरकार को पंचकूला नगर निगम द्वारा किए गए एक साल के कार्यों की उच्च स्तरीय जांच करानी चाहिए – बजरंग गर्ग

सत्यखबर पंचकूला (ब्यूरो रिपोर्ट) – व्यापारी प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में सेक्टर 21 में हुई। इस बैठक में व्यापारी व आम जनता की समस्याओं पर विचार किया गया। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित […]

Published

on

सत्यखबर पंचकूला (ब्यूरो रिपोर्ट) – व्यापारी प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में सेक्टर 21 में हुई। इस बैठक में व्यापारी व आम जनता की समस्याओं पर विचार किया गया। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित व्यापारी प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर निगम विभाग के अधिकारी पंचकूला में विकास कराने की बजाय अपना निजी हित साधने में लगे हुए हैं। नगर निगम के अधिकारियों ने अपने निजी स्वार्थ के लिए बिना टेंडर दिए अपने चहेतों को करोड़ों रूपये के काम दे दिया।

उन कार्यों में पूरी तरह मिलीभगत व साजिश की बू आ रही है। सरकार को पंचकूला नगर निगम द्वारा किए गए एक साल के कार्यों की उच्च स्तरीय जांच करानी चाहिए। ताकि पूरी सच्चाई जनता के सामने आ सके। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि नगर निगम ने सेक्टरों के लोकल बस स्टॉपेज लगभग 8 महीने से तोड़ दिए हैं। जबकि प्रशासन को बस स्टॉपेज तोड़ने से पहले बस स्टॉपेज बनने के ऑर्डर देने के बाद बस स्टॉपेज को तोड़ने चाहिए थे। आज कई महीने से बस स्टॉपेज नहीं होने के कारण जनता धूप व बारिश में परेशान हो रही है। मगर नगर निगम के अधिकारियों को जनता की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। जबकि जिला प्रशासन व नगर निगम को जनता की समस्या की तरफ ध्यान देने चाहिए।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि जब व्यापारी व जनता सरकार को हर प्रकार का टैक्स देकर सरकार का खजाना भरने का काम कर रही है तो ऐसे में सरकार का भी फर्ज बनता है कि वह व्यापारी व आम जनता को हर प्रकार की मूलभूत सुविधा प्रदान करें। श्री गर्ग ने कहा कि प्रशासन व सरकार द्वारा मूलभूत सुविधा देनी तो दूर की बात जो बेसहारा गांव खुलेआम सड़कों पर घूम रही है। जिसके कारण हर रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं और जनता काफी परेशान है। जिसका भी अभी तक कोई हल नहीं किया। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार को पंचकूला में जल्दी गौ सदन आरम्भ करके बेसराहा गाय को पकड़ कर वहां पर रखाना चाहिए। ताकि आम जनता को राहत मिल सके।

इस अवसर पर कृष्ण अग्रवाल, नरेंद्र जैन, रामचरण सिंगला, विवेक सिंगला, राजेश जैन, राममेहर शर्मा, ओम प्रकाश गोयल, दर्शन सिंगला, बलदेव गुप्ता आदि व्यापारी प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: microsoft exchange online plan 3

  2. Pingback: como hackear whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *