Connect with us

Haryana

सरकार तैयार हो जाए, चुनाव से पहले जनता को हिसाब चाहिए – राजकुमार सैनी

Published

on

सत्यखबर हरियाणा (ब्यूरो रिपोर्ट) – लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमों एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने रविवार को एलएसपी-बीएसपी गठबंधन की तरफ से विधानसभा चुनाव के शंखनाद का ऐलान करते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर होंगे और इस चुनाव में हरियाणा सरकार को जनता में जाने से पहले हिसाब देना होगा। स्थानीय रॉयल कैसल में लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार एलएसपी-बीएसपी कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य सभी जिलों के कार्यकर्ताओं व नेताओं से लोकसभा चुनाव के संबंध में फीडबैक लेकर विधानसभा चुनाव की तैयारी करना था।

जिसके चलते राजकुमार सैनी ने आज भीषण गर्मी के बावजूद सभी जिलों से यहां पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गठन के एक साल से भी कम समय में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने तीन चुनाव लड़े हैं। नगर निगम चुनाव में पार्टी जहां पांचवें स्थान पर थी वहीं हालही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान सात लोकसभा सीटों पर तीसरे स्थान पर पहुंचने से यह साफ हो गया है कि हरियाणा की जनता ने एलएसपी-बीएसपी गठबंधन को स्वीकार कर लिया है। लोकसभा चुनाव परिणाम से साफ है कि प्रदेश में 60 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में गठबंधन तिकोणीय मुकाबले में है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी का आहवान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी की जीत हुई है। लेकिन विधानसभा चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाएगा। विधानसभा चुनाव में हरियाणा के लोगों से वोट मांगने से पहले सरकार को यह बताना पड़ेगा कि अपने कार्यकाल के दौरान कितने युवाओं को रोजगार दिया है। कितने किसानों का कर्ज माफ किया।

सैनी ने कहा कि हरियाणा के लोग आज भी यह जानना चाहते हैं कि प्रदेश को जलवाने के असल दोषी कौन हैं। राजकुमार सैनी ने कहा कि एलएसपी-बीएसपी द्वारा आने वाले दिनों में हरियाणा सरकार के विरूद्ध पोल-खोल अभियान चलाया जाएगा। जिसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है।