Connect with us

Gohana

सरकार से खफा रोडवेज कर्मचारियों का सरकार को अल्टीमेटम

सत्य ख़बर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की हड़ताल 15वें दिन भी जारी है। हड़ताल कर रहे रोडवेज कर्मचारी ने कहा की अब वो गांव-गांव जा कर पंचायतों से उनके सहयोग की अपील करेंगे। गांव-गांव में सरकार की नीतियों की पोल खेलने की कर्मचारियों ने बात कही। रोडवेज कर्मचारियों ने कहा की वो […]

Published

on

सत्य ख़बर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की हड़ताल 15वें दिन भी जारी है। हड़ताल कर रहे रोडवेज कर्मचारी ने कहा की अब वो गांव-गांव जा कर पंचायतों से उनके सहयोग की अपील करेंगे। गांव-गांव में सरकार की नीतियों की पोल खेलने की कर्मचारियों ने बात कही।

रोडवेज कर्मचारियों ने कहा की वो लगातार पिछले 15 दिन से हड़ताल कर रहे हैं लेकिन सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है। जिसके चलते अभी इस हड़ताल को चार दिन और बढ़ाया गया है। अगर सरकार ने 720 प्राइवेट बसों की पॉलिसी को रद्द करने का काम नहीं  किया तो वो इस हड़ताल को अनिश्चित कालीन हड़ताल करने पर मजबूर होंगे।

इतना ही नहीं कर्मचारियों ने कहा कि रोडवेज को निजीकरण से बचाने के लिए कोई क़ुर्बानी भी देनी पड़ी तो वो इससे भी पीछे नहीं हटेंगे। हरियाणा सरकार ठेकेदार के मार्फत नए ड्राइवर व कंडेक्टर को भर्ती कर रही है लेकिन नए ड्राइवरों को गाड़ी चलानी नहीं आती। जिसके चलते आये दिन रोडवेज बसों के साथ हादसों की खबर सामने आ रही है।

जिस से लोगों की जान को खतरा तो है ही साथ ही रोडवेज की बसों को भी नुकशान हो रहा है। वहीं दूसरी ओर रोडवज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में पिछले आठ दिन से बिजली विभाग के कर्मचारी भी हड़ताल पर है। हड़ताली बिजली कर्मचारियों का कहना है की रोडवेज को निजी करण से बचाने के लिए अगर उन्हें प्रदेश की बिजली की सप्लाई को भी बंद करना पड़ा तो वो पीछे नहीं हटेंगे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: thingiverse 3d printer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *