Connect with us

Haryana

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी में बुधवार को दौड़ेंगे हजारों शहरवासी – विनय सिंह

सत्यखबर सोनीपत ( संजीव कौशिक ) – उपायुक्त विनय सिंह ने बताया कि लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर बुधवार को शहर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। इस रन फॉर यूनिटी में शहर के हजारों लोग एक साथ दौड़ेंगे। रन फॉर यूनिटी प्रात: 6:00 बजे सुभाष स्टेडियम से शुरू […]

Published

on

सत्यखबर सोनीपत ( संजीव कौशिक ) – उपायुक्त विनय सिंह ने बताया कि लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर बुधवार को शहर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। इस रन फॉर यूनिटी में शहर के हजारों लोग एक साथ दौड़ेंगे। रन फॉर यूनिटी प्रात: 6:00 बजे सुभाष स्टेडियम से शुरू होगी और विभिन्न रास्तों से गुजरते हुए वहीं पर समाप्त होगी। श्री सिंह सोमवार को कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।

सिंह ने बताया कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश की विभिन्न रिसायतों को मिलाकर देश को एकता के सूत्र में बांधा। ऐसे में उनके जन्मदिवस को सरकार द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। इसी के तहत मंगलवार सुबह 6:00 बजे शहर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलवाई जाएगी। श्री सिंह ने इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी, जिला खेल अधिकारी व अन्य विभागों के अधिकारियों से यात्रा के रूट व अन्य तैयारियों को लेकर चर्चा की। श्री विनय सिंह ने बताया कि रन फॉर यूनिटी सुभाष स्टेडियम से शुरू होकर गोहाना रोड़, रेलवे फलाईओवर, गीता भवन चौंक, दयाल चौंक, पुरखास अड्डा, शनि मंदिर, नंदी चौंक, ऋषिकुल स्कूल से होते हुए सुभाष स्टेडियम में सम्पन्न होगी। इस दौरान उपायुक्त विनय सिंह ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अधिक से अधिक संख्या में रन फॉर युनिटी में भाग लें। मीटिंग में सीटीएम सुरेंद्र दून, जिला शिक्षा अधिकारी जिले सिंह, जिला खेल अधिकारी निर्मला गुलिया सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: autocad 3d drawing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *