Connect with us

Haryana

सरस्वती शिक्षा समिति सतनाली द्वारा शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन

  सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा)। प्रदेश के शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन। बुधवार को कस्बा स्थित सरस्वती विद्यालय में शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलाश शर्मा की माता गिंदोड़ी देवी के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया तथा पौधारोपण कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर समस्त […]

Published

on

 

सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा) प्रदेश के शिक्षा मंत्री की माता के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन। बुधवार को कस्बा स्थित सरस्वती विद्यालय में शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलाश शर्मा की माता गिंदोड़ी देवी के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया तथा पौधारोपण कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर समस्त स्कूल स्टॉफ सहित विद्यार्थियों ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत गिंदोड़ी देवी की आत्मा शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

शिक्षकों व बच्चों को संबोधित करते हुए सरस्वती शिक्षा समिति चेयरमैन ओमप्रकाश डागर ने कहा कि मां की महिमा, क्षमता एवं ममता की कोई बराबरी नहीं कर सकता। मां शब्द ही ममता का प्रतीक है। जीवन-मृत्यु भगवान के अधीन है। गिंदोड़ी देवी सादा जीवन, उच्च विचार एवं धार्मिक प्रवृत्ति की थी। इस अवसर पर उन्होंने पौधारोपण कर शिक्षा मंत्री की स्वर्गीय माता को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर हैडमास्टर नरपाल सिंह, अध्यापक रामवीर सिंह, नरेश कुमार, पवन कुमार, प्रीति, सुशीला, दिनेश डागर, तेजपाल सिंह सहित विद्यार्थी उपस्थित रहे।

 

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: hidden answers onion address

  2. Pingback: best dumps website 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *