Connect with us

Haryana

सांसद सैनी की बढ़ी मुश्किलें, होना होगा कोर्ट ने पेश

सत्यखबर, रोहतक – सांसद राजकुमार सैनी के ब्यान पर रोहतक की स्थानीय कोर्ट में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता संत कुमार ने इस्तगासा दायर करते हुए मान हानि का आरोप लगाया था। जिस पर कोर्ट ने सैनी को 28 मई को हाजिर होने के निर्देश जारी किए हैं। कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी की […]

Published

on

सत्यखबर, रोहतक – सांसद राजकुमार सैनी के ब्यान पर रोहतक की स्थानीय कोर्ट में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता संत कुमार ने इस्तगासा दायर करते हुए मान हानि का आरोप लगाया था। जिस पर कोर्ट ने सैनी को 28 मई को हाजिर होने के निर्देश जारी किए हैं। कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई देती हैं, हालांकि सैनी ने अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली है। पिछले दिनों झज्जर में राजकुमार सैनी एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि शहीद भगत सिंह और उनके साथियों की फांसी में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दादा मातूराम का हाथ है। हुड्डा के पूर्वजों की गवाही पर ही भगत सिंह और उनके साथियों को फांसी हुई थी।

संत कुमार ने वकील प्रदीप मलिक के जरिए यह याचिका दायर की है। जिसमें कहा गया है कि सैनी के आरोपों से हुड्डा समर्थकों, उनके परिवार और आर्य समाजियों को ठेस लगी है।