Connect with us

Entertainment

सारा का कैसा था सुशांत को लेकर फर्स्ट इम्प्रेशन, सिक्स पैक एबस देख कर हुई थी इम्प्रेस

Published

on

सत्य खबर,इंडिया

 

सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ  में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इस फिल्म में सारा और सुशांत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। केदारनाथ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर थे। अभिषेक की फिल्म काई पो छे के सहारे ही सुशांत ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। सुशांत और सारा के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा रही थी हालांकि दोनों सितारे एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। हाल ही में सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सुशांत के फर्स्ट इंप्रेशन को लेकर बात करते हुए नजर आ रही हैं।

सुशांत की फिजीक से इंप्रेस थीं सारा

एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया था कि उनके लिए सुशांत का पहला इंप्रेशन क्या था? इस पर सारा ने कहा था कि उन्होंने सुशांत को कृति सेनन के साथ सॉन्ग मैं तेरा बॉयफ्रेंड में देखा था। उस समय मैंने उन्हें देखकर सोचा था कि ये कितना हॉट एक्टर है इससे मिलना चाहिए। मैं सुशांत के सिक्स पैक एब्स और कृति की टोन्ड बॉडी से काफी इंप्रेस्ड थी। वहीं सारा की बातों को सुनकर सुशांत काफी शरमाते नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की फरवरी में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी।इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं पर ये फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम कर रही हैं।