Connect with us

Corona Virus

सावधान ! नदियों तक पहुंचा कोरोना, पॉजिटिव मिले 25 फिसदी सैंपल

Published

on

सत्य खबर

साबरमती नदी के बाद अब अहमदाबाद की कांकरिया, चंदोला झील में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. हवा के बाद पानी में भी कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, पहले गुजरात की मशहूर साबरमती नदी में कोरोना वायरस पाया गया जिसके बाद अहमदाबाद की झीलों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है.

कोरोना की दूसरी लहर के तांड़व के बाद बेशक ये प्रकोप कम होने लगा हो, पर कोरोना की इस लहर ने अब तक तबाही मचाना खत्म नहीं किया है. इस खतरनाक वायरस को लेकर हर नए दिन कुछ नया सुनने को मिल रहा है. अहमदाबाद शहर के बीच से निकलने वाली साबरमती तट भी अब कोरोना की चपेट में आ गया. साबरमती से पानी के सैंपल लिए गए थे, जो 25 फीसदी कोरोना से संक्रमित पाए गए.

ये भी पढ़े :- CM ममता बनर्जी के नंदीग्राम चुनावी नतीजे मामले की सुनवाई टली, गुरुवार को होगी मामले की सुनवाई

साबरमती से पहले गंगा नदी से जुड़े कई सीवेज में भी कोरोना वायरस पाया गया था, लेकिन लगातार नदियों और झीलों में मिल रहे कोरोना वायरस ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. आपको बता दें कि IIT गांधीनगर ने 3 सितंबर से 29 दिसंबर 2020 तक हर हफ्ते साबरमती नदी से पानी के सैंपल ले उसकी जांच की थी जिसके बाद साबरमती पानी के 25 फीसदी सैंपल में कोरोना वायरस पाया गया, जो बढ़ते खतरे की ओर इशारा कर रहा है.

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: ‘बाबा का ढाबा’ के बाबा ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Br

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *