Connect with us

Haryana

सावित्री जिंदल ने की भूपेंद्र गंगवा को भारी तादाद में वोट देकर जीतवाने की अपील

Published

on

सत्यखबर बरवाला (कपिल महता) – बरवाला में कांग्रेस नेता भूपेंद्र गंगवा के लिए बरवाला हल्के से बहुत भारी संख्या में वोट मांगने पहुँची। सावित्री जिंदल ने बरवाला की नई अनाजमंडी में पहुँची। पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे पूर्णविश्वास है की इस बार बरवाला की जनता कांग्रेस को भारी मतों से जीता कर लाएगी। मौजूदा भाजपा की सरकार ने कहीं भी कोई भी काम नहीं किये हैं। सिर्फ और सिर्फ एक झूठ का पुलिंदा है इस सरकार में देश को इतना आर्थिक मंदी के दौर से गुजरना पड रहा है। जिससे कि बडे बडे उद्योग बहुत भारी मंदी के चपेट में आये हुए हैं।

फैक्टरीयो में काम करने वाले अनेक कर्मचारियों को फैक्टरी वालों ने अपने अनेक कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया है। जिससे कि अनेक कर्मचारियों को अब अपनी रोजी-रोटी के भी लाले पड गये हैं। हमारी कांग्रेस की पिछली सरकार में कभी भी इतनें बुरे हालात कभी किसी ने भी नहीं देखे। अब वक्त आ गया है नये बदलाव का इसलिए में आप सबसे हाथ जोड़ कर ये विनती करती हूं। कि हमें हमारे बरवाला के साथ साथ में हर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को हर हल्के से जीतवाना है। बरवाला हल्के से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भूपेंद्र गंगवा को भी हम अपने तन मन धन से बहुत भारी संख्या में वोट देकर के जीतने का काम करे।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने सोच समझ कर काबिल उम्मीदिवार को कांग्रेस की टिकट देने का काम किया है। वही ठीक दूसरी तरफ भूपेंद्र हुडडा व कुमारी शैलजा ने पार्टी के लिए समर्पण भाव से काम का उन्हे पार्टी ने इनाम दिया है! सावित्री जिंदल ने कहा कि इस बार भले ही पार्टी से बगावत के सुर निकले हो मगर इसका कोई असर इस चुनाव में नहीं पडेगा। और भूपेंद्र गंगवा सभी दिग्गजों को पछाड़ कर आगे निकलेंगे। पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कहा कि वह इस बार अपना मुकाबला किसी भी पार्टी प्रत्याशी से नहीं मानते इस बार चुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत होगी। बरवाला का विकास सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती हैं।