Connect with us

Haryana

सिरसा में कल भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, 2 बड़े नेता पार्टी को कर सकते है अलविदा

Published

on

सत्यख़बर, सिरसा

सिरसा जिला में भाजपा को दो बड़े झटके लगने की सम्भावना है। भाजपा को यह झटके ऐलनाबाद और रानिया विधान सभा क्षेत्र में लग सकते हैं। ऐलनाबाद से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी पवन बेनीवाल तथा रानिया से पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के बेटे सुरेंद्र नेहरा भाजपा को अलविदा के कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

 चर्चा यह है कि सुरेंद्र नेहरा मंगलवार को गुड़गांव में कुमारी शैलजा और विवेक बंसल की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थामने वाले हैं। वही भाजपा के पूर्व प्रत्याशी पवन बेनीवाल द्वारा भी मंगलवार को सिरसा में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है जिसमें वह कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं।
जगदीश नेहरा 2014 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। लेकिन आप किसान आंदोलन के चलते बदली हवा में वे कांग्रेस के साथ जा रहे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने सिरसा जिले में दौरा किया था बताया जा रहा है नेहरा परिवार के साथ उनकी खिचड़ी उसी दौरे के दौरान पकी थी।

पवन बेनीवाल और जगदीश नेहरा सिरसा जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से दो बड़े चेहरे हैं ।अगर इनकी वापसी कांग्रेसमें होती है तो यह भाजपा के साथ-साथ इनेलो को भी एक बड़ा झटका होगा। आपको बता दें कि पवन बेनीवाल का ऐलनाबाद क्षेत्र में बड़ा क्षेत्र है । अगर उपचुनाव से पहले पवन बेनीवाल कांग्रेस ज्वाइन करते हैं और उन्हें कांग्रेस की टिकट मिलती है तो अभय सिंह चौटाला के लिए यह चुनाव जीतना इतना आसान नहीं रहेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *