Connect with us

Haryana

सिवानामाल गांव के पास नहर में मिला युवक का शव

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – उपमंडल के गांव सिवानामाल गांव के पास सुंदरपुर ब्रांच नहर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। युवक की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करके उसका शव नहर में डाला गया है। यह आशंका इसलिए जाहिर की जा रही है क्योंकि युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे तथा गला टी-शर्ट से घुटा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को इस नहर के पास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने नहर में युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया।

उसने इसकी सूचना गांव व पुलिस को दी। शव मिलने की बात का पता चलते ही काफी तादाद में ग्रामीण नहर के पास जमा हो गए। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नहर में से युवक का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सफीदों के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई थी। मृत्तक युवक के हाथ में जननायक जनता पार्टी का छल्ला डला हुआ है और छाती पर कमलेश लिखा हुआ है।

युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे तथा गला टीशर्ट से घुटा हुआ था। ऐसे में जाहिर होता है कि किन्ही लोगों ने उसकी हत्या करके नहर में डाल दिया हो और यह बॉडी बहकर यहां पर आ गई है। इस मामले में सरफाबाद चौकी पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही हैं। वहीं मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम पहुंच चुकी थी और शिनाख्त के लिए डेड बॉडी सरकारी हस्पताल सफीदों में रखवा दी गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *