Connect with us

Haryana

सीआइए ने पिस्टल, जिंदा कारतूस सहित हत्यारोपी किया काबू

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नाकाबंदी के दौरान सीआइए ने हिसार के वार्ड 6 निवासी राजन उर्फ छोटू को मोटरसाईकिल पर रेलवे फाटक नरवाना से अवैध 1 पिस्टल व 1 जिंदा कारतूस सहित काबू किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी कुख्यात अपराधी निकला, जिसके खिलाफ हिसार व जींद में लूट, हत्या, डकैती व अन्य विभिन्न धाराओं […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नाकाबंदी के दौरान सीआइए ने हिसार के वार्ड 6 निवासी राजन उर्फ छोटू को मोटरसाईकिल पर रेलवे फाटक नरवाना से अवैध 1 पिस्टल व 1 जिंदा कारतूस सहित काबू किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी कुख्यात अपराधी निकला, जिसके खिलाफ हिसार व जींद में लूट, हत्या, डकैती व अन्य विभिन्न धाराओं के तहत 9 मामलें दर्ज हैं। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सीआइए थाना में हेड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह ने बताया कि टीम गुरूवार रात्रि हिसार रोड़ रेलवे फाटक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे, तो एक बाईक सवार उन्हें देखकर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसने कागजदिखानें में आनाकानी की। पुलिस ने जब उससे गहनता से पूछताछ की तो आरोपी हिसार का एक कुख्यात अपराधी निकला। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक अवैध पिस्टल व एक जिंदा कारतूस भी मिला।

आरोपी के खिलाफ 9 आपराधिक मामले हैं दर्ज
आरोपी राजन उर्फ छोटू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके खिलाफ हिसार में शहर थाना में 19 दिसम्बर 2009 को हत्या, हत्या का प्रयास, 21 मई 2011 को लड़ाई-झगड़ा, 18 अगस्त 2012 को लूट व शस्त्र अधिनियम, 7 सितम्बर, 2012 को हथियार के बल पर लूट, 27 सितम्बर को लूट, 10 जून, 2014 को लड़ाई-झगड़ा, 14 अगस्त, 2013 को सिविल लाइन थाना हिसार में लूट, डकैती, व 15 नवम्बर 2018 को शहर थाना नरवाना में शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज हुआ है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: it danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *