Connect with us

Delhi

सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचे बजरंग पुनिया, मेंटर बनने पर बोले- आगे स्पोर्ट्स का कुछ होगा तो देखूंगा

Published

on

सत्यखबर, नई दिल्ली

ओलंपिक्स में ब्रॉन्ज मेडल लाकर देश का गौरव बढ़ाने वाले रेसलर बजरंग पुनिया मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले. इस मुलाकात को दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी और छत्रसाल स्टेडियम के पदों से जोड़कर देखा जा रहा था. हालांकि पुनिया ने कहा है कि अभी उनकी इस संबंध में कोई बात नहीं हुई है. वो रेलवे में काम कर रहे हैं और आगे अगर स्पोर्ट्स से संबंधित कुछ होगा तो देखेंगे.

 

बजरंग पुनिया ने मुलाकात के बाद कहा कि पदक जीतने के बाद उन्हें आमंत्रण मिला था इसलिए वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने आए हैं. यहां उनकी सामान्य बात हुई और मुख्यमंत्री ने उनसे ट्रेनिंग के बारे में पूछा. पुनिया ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में उनकी आठ से 10 साल की ट्रेनिंग है और इसी के बाद मेडल मिलने पर उन्हें बधाई के लिए बुलाया गया था.

पुनिया ने कहा कि दिल्ली में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार क्या कदम उठा रही है उस बारे में चर्चा नहीं हुई पोर्ट यूनिवर्सिटी का काम तो चल रहा है उसके बारे में तो कोई बात नहीं हुई, लेकिन उसका सुना था कि मुंडका में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का काम चल रहा है.क्या वह मेंटर बनेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है, आगे होगी तो बताएंगे. उन्होंने कहा कि अभी वह रेलवे में काम कर रहे हैं और वहां की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. स्पोर्ट्स के बारे में आगे कुछ होगा तो देखते हैं.

ये भी पढ़ें… किसान आंदोलन के जरिए बदलेगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सियासी धारा, भाजपा के लिए बढ़ी चुनौतियां

 

वहीं उनके रेसलिंग कोच गुरु सतपाल सिंह ने कहा कि बजरंग पुनिया का टारगेट 2024 है. छत्रसाल स्टेडियम में उन्होंने ट्रेनिंग की है. युवाओं के लिए हमें सबको करना चाहिए बजरंग रवि जैसे बच्चे आएंगे तो उसके लिए प्रयास किया जाएगा. सतपाल सिंह ने कहा कि आगे मौका मिलेगा तो सारी चीजें होंगी आज तो आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं.

1 Comment

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *