Connect with us

Haryana

सीबीएसई 12वीं में देश में दूसरा स्थान पाने वाली बेटी भव्या का हुआ जोरदार अभिनंदन

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में देशभर में दूसरा प्राप्त करने वाली सफीदों के नजदीकी गांव उरलाना कलां की बेटी भव्या का नगर के बीआरएसके स्कूल में जोरदार अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आईपीएस अजीत सिंह शेखावत व विशिष्टातिथि डीसीपी सुनील कुमार ने शिकरत की तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमैन सुरेश गुप्ता ने की। इस शुभावसर पर भव्या के पिता विकास भाटिया व माता रंजू भाटिया विशेष रूप से उपस्थित थे और वे काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

इस मौके पर भव्या को स्कूल प्रबंधन की ओर से लैपटॉप देकर सम्मानित किया गया और उसके बाद छात्रा भव्या के साथ नगर में विजय जुलूस भी निकाला गया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि आईपीएस अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि आज के युग में छोटे कस्बे से निकलकर विद्यार्थियों ने देश में अपनी मेहनत का लोहा मनवाया है, यह काबिलेतारिफ है। उन्होंने कहा कि आज हमें अपनी सफलता भी इन विद्यार्थियों के सामने कहीं न कहीं छोटी दिखाई दे रही है। हमारे समय में 80 प्रतिशत अंक आने पर ही बहुत ज्यादा खुशी होती थी लेकिन आज के बच्चे 100 प्रतिशत अंक ला रहे हैं, यह देश के बदलते स्वरूप का आईना है।

उन्होंने यह भी कहा कि जिन बच्चों के कम अंक आए हैं उनको भी निराश नहीं होना चाहिए। जिंदगी बहुत लंबी है, ओर अधिक मेहनत करके किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है। इस मौके पर चेयरमैन सुरेश गुप्ता, बीईओ नरेश वर्मा, प्रिंसिपल वीना गुप्ता व प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नरेश सिंह बराड़ सहित काफी तादाद में गण्यमान्य लोग मौजूद थे।