Connect with us

Haryana

सुमित बंसल बने अग्रवाल सभा के प्रधान

सत्यखबर लाडवा (नरेश गर्ग) – लाडवा की श्री अग्रवाल सभा के प्रधान पद के त्रिवार्षिक चुनावों में नगर पार्षद एवं अग्रवाल सभा के सदस्य सुमित बंसल उर्फ शालू को सर्वसम्मति से प्रधान पद के लिए चुना गया। गौरतलब है कि लाडवा के बाबा बंसी वाले वृद्वाश्रम एवं अन्नक्षेत्र में श्री अग्रवाल सभा की एक आम […]

Published

on

सत्यखबर लाडवा (नरेश गर्ग) – लाडवा की श्री अग्रवाल सभा के प्रधान पद के त्रिवार्षिक चुनावों में नगर पार्षद एवं अग्रवाल सभा के सदस्य सुमित बंसल उर्फ शालू को सर्वसम्मति से प्रधान पद के लिए चुना गया।

गौरतलब है कि लाडवा के बाबा बंसी वाले वृद्वाश्रम एवं अन्नक्षेत्र में श्री अग्रवाल सभा की एक आम चुनावी बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अग्र समाज के भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। लोगों में इस चुनाव के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला। ऐसा पहली बार देखने को मिला। जिसमें इतनी भारी संख्या में समाज के लोगों ने भाग लिया हो। वहीं चुनाव अधिकारी अनुज गोयल की घोषणा के अनुसार साढ़े तीन बजे दोपहर तक वृद्वाश्रम में अपना पंजीकरण करवाना था और केवल सभा के 130 पंजीकृत सदस्य ही इस प्रधान पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर सकता था।

परंतु वोटिंग समाज का कोई भी बालिग व्यक्ति कर सकता था। जैसे ही नामांकन दाखिल करने की घोषणा की गई। वैसे दो बंधुओं राकेश बंसल व सुमित बंसल उर्फ शालू के समर्थकों ने उनके नाम की प्रस्ताव व अनुमोदन किए। जिस पर वोटिंग की स्थिति आ गई। परंतु समाज के प्रबुध लोगों की सुझबुझ के कारण आपसी सहमति बन पाई। जिसमें पांच व्यक्ति डा. एस.पी बंसल, अशोक गुप्ता, सुनील गर्ग, मोहन गुप्ता व खेमचंद गोयल शामिल रहे। आखिर इन पांचो प्रबुध लोगों की सुझ-बुझ से सहमति बनी और सुमित बंसल द्वारा सार्वजनिक तौर राकेश बंसल से काम करने के लिए उनका आर्शीवाद मांगा।

जिस पर उन्होंने अपना आर्शीवाद दे दिया। जिस पर सारा हाल तालियों से गुंज उठा। वहीं नवनियुक्त प्रधान सुमित बंसल ने पूरे समाज का आभार व्यक्त किया और कहा कि जिस उम्मीद से लोगों ने उन्हें चुना है, वह उस पर पूरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर खेम चंद गोयल, रविन्द्र बंसल, वेदप्रकाश सिंघल, राकेश बबली, दिनेश गोयल, योधराज बंसल, पवन बंसल, अरविंद सिंघल, अमन सिंगला आदि उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *