Connect with us

Entertainment

सुशांत की मौत पर बोले कृष्णा अभिषेक, इंडस्ट्री में कुछ लोग ज्यादा हवा में उड़ रहे थे इस घटना के बाद उनके पैर जमीन पर आ गए है

Published

on

सत्य खबर इंडिया

 

सुशांत की मौत से फिल्म इंडस्ट्री अब तक सदमें  से बाहर नही आ पाई है। सुशांत केस में सीबीआई लगातार जांच कर रही है। सुशांत की मौत को 70 दिन से ज्यादा हो गए है व हर दिन एक नई बात सामने निकल कर आ रही है।

इस मामले से डिप्रेशन, नेपोटिज्म, ड्रग्स जैसे एंगल भी जुड़े हुए है। ऐसे में कृष्णा अभिषेक को यह लगता है कि इस केस ने इंडस्ट्री की आँख खोलने का भी काम किया है।

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा कि’इस हादसे ने यह साबित कर दिया है कि मेंटल हेल्थ बेहद जरूरी है, नही तो आप काम कैसे करोगे? सुशांत की मौत के बाद लोग मेंटल हेल्थ पर बात कर रहे है। लोग अब पहले से बेहद शांत हो गए है।

कृष्णा ने सोशल मिडिया को लेकर कहा कि अगर सेलेब्स इसकी निगेटिवीटी नही झेल सकते तो उन्हें सोशल मिडिया पर नही आना चाहिए। ऐसे में सोशल मिडिया को छोड़ना ही सही है। मैं सोशल मिडिया पर काफी कम एक्टिव रहता हूँ । अगर हम अपनी डेली लाइफ से जुड़ी खबरें सोशल मिडिया पर डालेंगे जैसे की अब मै ब्रश कर रहा हूँ तो लोग गालियाँ निकालना शुरु कर ही देंगे। आप इतने एक्टिव  ही क्यूँ हो कि लोग आप्को ट्रोलिंग करने लगे?