Connect with us

Uncategorized

सुशांत केस में सीबीआई का 12 वां दिन: रिया से हो रही है पूछताछ, रिया ने करवाई मीडियाकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

Published

on

सत्य खबर, मुंबई

 

आज सुशांत केस में सीबीआई का 12वा दिन है व सीबीआई रिया से लगातार 5 वें दिन पूछताछ कर रही है। सीबीआई गौरव आर्या से भी पूछताछ जारी रखेगी। आज गौरव आर्या से पूछताछ का दूसरा दिन है।

रिया से सीबीआई की टीम अब तक 34 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को रिया से 8 घंटे पूछताछ की गई। इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच सीबीआई के साथ प्रवर्तन निदेशालय व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच कर रहा है।

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई 5वे दिन डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है। रिया से अब तक 34 घंटे से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है। रिया के साथ-साथ उनके भाई शोविक भी सीबीआई की रडार में है। सीबीआई ने अभी तक रिया की मां व पिता से पूछताछ नही की है। जबकि दोनो पटना एफआईआर में नामजद है।  आज रिया व शोविक को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ हो सकती है। प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर आज गौरव आर्या को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया व गौरव का ड्रग चेट सामने आने के बाद ईडी अलग एंगल से इस केस की जांच कर रही है। ईडी ने इस केस में एक नए शख्स को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह शख्स रिया की चेट में पाया गया है। इस शख्स का नाम कुणाल है।

सोमवार को रिया व उसके भाई से सीबीआई अफ्सर ने आमने- सामने बैठकर पूछताछ की। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुती मोदी, कुक नीरज व सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ की गई।

रिया ने की मीडिया की शिकायत:

रिया ने अपनी बिल्डिंग के अंदर आने वाली मीडिया पर शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि मीडिया उनके रास्ते मे बाधा बनती है। उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की है। पुलिस अधिकारी ने इस खबर की जानकारी दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *