Connect with us

Entertainment

सुशांत मामले ने लिया नया मोड़:सुशांत के पिता की गवाही की सामने आई नई तस्वीर

Published

on

सत्य खबर,मुंबई

 

सुशांत के पिता ने 16 जून को मुंबई पुलिस को बयान दिया था। इस बयान को पुलिस ने मराठी में लिखा था। लेकिन अब इसे अंग्रे़जी में बदलवाया गया है।

सुशांत केस में अब तक 5 एजेंसी करीब 3 महीने में भी यह साफ नही कर सकी कि सुशांत की हत्या थी या आत्महत्या। इन सबके बीच सुशांत के पिता के द्वारा 16 जून को दिए गए बयान की कॉपी सामने आई है। सुशांत के पिता ने कहा था कि सुशांत पर कोई शक नही है , हो सकता है कि सुशांत ने उदास होकर आत्महत्या कर ली हो। सुशांत के वकील ने कहा कि मुंबई पुलिस से मराठी में बयान लेने को मना किया था| लेकिन पुलिस ने इसके बावजूद भी सुशांत के परिवार से दस्तखत करवाए।

सुशांत के पिता ने बयान में कहा कि 14 जून से पहले सुशांत की तबीयत ठीक नही थी। 7 जून को उनकी सुशांत के साथ आखिरी बात हुई थी। सुशांत के पिता ने कहा कि 7 जून को मेरी सुशांत से जब बात हुई तो मैंने सुशांत को कहा कि तुम्हें पटना आए 1 साल से ज्यादा हो गया है।तो सुशांत ने कहा था कि मेरी तबियत ठीक नही है  ठीक होते ही आ जाऊँगा ।

सुशांत के पिता ने कहा कि मुझे सुशांत की मौत की खबर भी टीवी से पता चली थी। सुशांत की मौत की खबर सुनकर मुझे कोई होश नही रहा। इसके बाद व अपने भतीजे और कुछ रिश्तेदारों के साथ मुंबई पहुँचा।