Connect with us

Charkhi Dadri

सेवामुक्त कर्मियों की बहाली या फिर चक्का जाम

रोडवेज की तालमेल कमेटी की सात यूनियनों का फैसला सत्यखबर चरखी दादरी (विजय कुमार) – हरियाणा रोडवेज की तालमेल कमेटी की सात यूनियनों ने फैसला लिया है कि दादरी वर्कशाप से सेवामुक्त किए कर्मचारियों की बहाली व विभिन्न मांगे पूरी नहीं हुई तो फिर से प्रदेश में बसों का चक्का जाम की स्थिति पैदा हो […]

Published

on

रोडवेज की तालमेल कमेटी की सात यूनियनों का फैसला

सत्यखबर चरखी दादरी (विजय कुमार) – हरियाणा रोडवेज की तालमेल कमेटी की सात यूनियनों ने फैसला लिया है कि दादरी वर्कशाप से सेवामुक्त किए कर्मचारियों की बहाली व विभिन्न मांगे पूरी नहीं हुई तो फिर से प्रदेश में बसों का चक्का जाम की स्थिति पैदा हो सकती है। 2 मई को सेवामुक्त कर्मियों के परिजनों सहित रोडवेज यूनियनों की स्टेट बॉडी के पदाधिकारी जुलूस निकालकर डीसी को सौपेंगे ज्ञापन। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि मांग पूरी नहीं होने पर 15 मई को दादरी डिपो को बंद किया जाएगा और इसी दिन हरियाणा में बसों का चक्का जाम का भी ऐलान हो सकता है।

हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी की सातों यूनियनों के प्रदेश पदाधिकारियों ने दादरी बस स्टैंड पर मीटिंग की। करीब दो घंटे तक चली मीटिंग में रोडवेज कर्मचारियों की मांगों के अलावा सेवामुक्त कर्मियों की बहाली को लेकर बड़ा आंदोलन शुरू करने का निर्णय लिया गया। निर्णय उपरांत कर्मचारी नेता धरनास्थल पर पहुंचे और मीटिंग में लिए फैसले बारे अवगत करवाया। सभी यूनियनों के पदाधिकारियों ने एकजुट होकर धरने को जारी रखने व बड़ा आंदोलन शुरू करने की सहमती दी। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार व विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।

धरने पर मीटिंग में तालमेल कमेटी द्वारा लिए फैसले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ सदस्य बाबूलाल यादव ने कहा कि हरियाणा रोडवेज का निजीकरण करने के लिए जहां सरकार कर्मचारियों को हटा रही है वहीं कर्मचारियों की सहमति के बाद भी उनकी मांगों को पूरा नहीं कर रही है। ऐसे में रोडवेज की सात यूनियनें एकजुट हो चुकी हैं और बड़ा आंदोलन शुरू करेंगी। बाबूलाल यादव ने कहा कि 2 मई को आसपास के डिपो से कर्मचारी धरने पर पहुंचेंगे और जुलूस निकालते हुए सीएम के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे। सेवामुक्त हैल्परों कर्मियों को पार्ट-दो में बहाली करवाने की इस कड़ी में 15 मई तक अल्टीमेटम दिया है। विभाग द्वारा अगर पार्ट एक में टैंडर जारी किया जाएगा तो इसका विरोध करते हुए डिपो पर ताला जड़ दिया जाएगा और उसी समय तालमेल कमेटी हरियाणा में बसों का चक्का जाम जैसे कड़े निर्णय लेगी।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: https://www.sellswatches.com/

  2. Pingback: exchange online price

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *