Connect with us

Crime

सोनीपत : ट्रेन में यात्रियों से धमकाकर मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Published

on

सत्यखबर, सोनीपत, पवन सिंह 

सोनीपत की जीआरपी पुलिस ने ट्रेन में यात्रियों को धमकाकर मोबाइल लूटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रोहतक के गांव भादी निवासी जयवीर और मंगोलपुरी दिल्ली निवासी गोपाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए मोबाइल लूटकर दिल्ली बेचते थे।फिलहाल एक आरोपी फरार बताया जा रहा है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें… कैथल- 5 साल जेल में गुजारेगा छात्रा की कॉपी पर DO YOU LIKE ME लिखने वाला लेक्चरर, जानें पूरा मामला

जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि गन्नौर में कालका मेल में सफर कर रहे दो छात्रों से मोबाइल छीनने का मामला सामने आया था।छात्रों की शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।पुलिस ने छात्रों से छीना हुआ मोबाइल बरामद कर लिया है।जयवीर और विकास ने कालका मेल में दो छात्रों से मोबाइल छीने थे।

पुलिस ने जयवीर को गिरफ्तार कर लिया और उसका साथी विकास भागने में सफल हो गया।जयवीर ने बताया कि यह मोबाइल को दिल्ली मंगोलपुरी के रहने वाले गोपाल को बेचते थे।पुलिस ने गोपाल को भी गिरफ्तार किया है।उनके एक अन्य साथी विकास की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्दी काबू कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *