Connect with us

Haryana

स्कूल के लिए फिर दी आमरण अनशन की चेतावनी

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के समाजसेवी एवं जिला भाजपा के सचिव रामदास प्रजापत ने एक बार फिर यहां महाराजा अग्रसेन चौक पर आमरण अनशन की चेतावनी हरियाणा के मुख्यमंत्री को भेजी है। 3 वर्ष पूर्व रामदास ने सफीदों की गरीब बस्ती आदर्श कॉलोनी के राजकीय प्राथमिक स्कूल का दर्जा बढ़ाकर इसे मिडल स्कूल […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के समाजसेवी एवं जिला भाजपा के सचिव रामदास प्रजापत ने एक बार फिर यहां महाराजा अग्रसेन चौक पर आमरण अनशन की चेतावनी हरियाणा के मुख्यमंत्री को भेजी है। 3 वर्ष पूर्व रामदास ने सफीदों की गरीब बस्ती आदर्श कॉलोनी के राजकीय प्राथमिक स्कूल का दर्जा बढ़ाकर इसे मिडल स्कूल बनाने की मांग के साथ महाराजा अग्रसेन चौक पर आमरण अनशन किया था।

तब केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की बहन डा. वंदना शर्मा ने उन्हें जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया था। यह स्कूल पिछले दिनों अपग्रेड कर दिया गया। इस बार रामदास की मांग यह है कि स्कूल के पास की नगर पालिका की सवा एकड़ जमीन में पार्क विकसित करने के प्रस्ताव को रद्द करके इस जमीन को स्कूल परिसर में मिलाया जाए ताकि कमरों की कमी को पूरा करके पढ़ाई को सुचारु किया जा सके। पिछले महीने प्रजापत ने नगर के 11 पार्षदों व अनेक गणमान्य लोगों की सिफारिश के साथ इस आशय का अनुरोध मुख्यमंत्री को भेजा था जिसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और पालिका वहां पार्क बनाने पर अड़ी है।

रामदास का कहना है कि आदर्श कॉलोनी अत्यंत निर्धन परिवारों की बस्ती है जिसके बच्चों को पार्क नहीं शिक्षा के लिए पर्याप्त जगह की ज्यादा जरूरत है। रामदास ने मुख्यमंत्री को आज भेजे पत्र में स्पष्ट किया है कि यह जमीन स्कूल को नही दी गई तो वह 18 दिसंबर से आमरण अनशन शुरू करेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *