Connect with us

Assandh

स्थानीय न्यायिक परिसर में साफ-सफाई को लेकर जागरूकता अभियान

असंध, रोहताश वर्मा उपमंडल विधिक सेवाएं प्राधिकरण की चेयरपर्सन एवं अतिरिक्त सिविल जज (सीनियर डिवीजन) रेखा के मागदर्शन में बुधवार को स्थानीय न्यायिक  परिसर व उसके आस-पास के क्षेत्र में साफ-सफाई को लेकर एक जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान लीगल एड एडवोकेट हरप्रीत सिंह व पीएलवी कुशल नेे स्वच्छता व पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों […]

Published

on

असंध, रोहताश वर्मा
उपमंडल विधिक सेवाएं प्राधिकरण की चेयरपर्सन एवं अतिरिक्त सिविल जज (सीनियर डिवीजन) रेखा के मागदर्शन में बुधवार को स्थानीय न्यायिक  परिसर व उसके आस-पास के क्षेत्र में साफ-सफाई को लेकर एक जागरूकता अभियान चलाया गया।
इस दौरान लीगल एड एडवोकेट हरप्रीत सिंह व पीएलवी कुशल नेे स्वच्छता व पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरूक किया और कहा कि सभी को अपने घर व आस-पास के क्षेत्र में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। साफ सफाई से वातावरण तो स्वच्छ होगा ही साथ ही विभिन्न प्रकार की बीमारियों से भी निजात मिलेगी और पर्यावरण संरक्षण को बढावा मिलेगा। एडवोकेट हरप्रीत सिंह ने लोगों को कहा कि सृष्टिï के निर्माण में प्रकृति की अहम भूमिका है,जिसको स्वच्छ,संतुलित एवं सुरक्षित रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए हम सबको चाहिए कि प्रकृति को हरा-भरा रखने के लिए अपने आस-पास अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाएं। उन्होंने कहा कि एक बेहतर भविष्य के लिए हमें पर्यावरण को बचाने में अपनी अहम भूमिका निभानी होगी। अभियान के तहत उन्होंनेे कूड़े करकट को नगरपालिका कर्मचारियों के सहयोग से उचित जगह पर डलवाया।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *