Connect with us

BARWALA

हंगामें की भेंट चढी नगरपालिका कार्यालय की विशेष मीटिंग

Published

on

सत्यखबर बरवाला

शहर में आज उस समय नगरपालिका कार्यालय में हंगामा हो गया जब बरवाला हल्के के विधायक जोगीराम सिहाग जब आज बरवाला विधानसभा के बजट को लेकर जब पार्षदो की मीटिंग ले रहे थे तो बरवाला नगरपालिका के कई पार्षद व नगरपालिका की चेयरमैन प्रोमिला बादल, सहित अन्य महिला पार्षदो सहित काफी जनों को बजट की इस मीटिंग से वाकआऊट करना पड़ा दरअसल में मामला कुछ ऐसे हुआ की आज नगरपालिका कार्यालय में बरवाला हल्के के बजट को लेकर के एक मीटिंग ली गई थी। जिसमें सभी वार्ड के पार्षदो, पार्षद प्रतिनिधि व नगरपालिका चेयरमैन के साथ में बरवाला शहर के अनेक लोग मौजूद थे। इस मीटिंग में स्थिति उस समय गंभीर हो गई ।

जब नगरपालिका की चेयरमैन प्रोमिला बादल व अन्य महिला पार्षदो सहित काफी जनों ने बताया कि बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग ने हमें मीटिंग में कहां की आप इन लैटरपेड पर सभी पार्षद व चेयरमैन सहित इस पर साइन करके दे दो चेयरमैन प्रोमिला बादल ने बताया कि आज जब यह मीटिंग बरवाला हल्के के बजट को लेकर बजट की मीटिंग रखी हुई है तो अन्य किसी एजेन्डो को लेकर के वह उनसे किस तरह की सहमति पर साइन करके दे। जिसका वार्ड नंबर 2 के पार्षद पुनीत जावा सहित अन्य पार्षद व चेयरमैन ने विरोध किया ।जिसका कई पार्षदो ने समर्थन भी किया।

राफेल व जगुआर के लिए अंबाला एयरबेस के आसपास होगी खास सुरक्षा

चेयरमैन प्रोमिला बादल ने बताया कि वह हमसे कांग्रेस पार्टी की एक पार्षद की लेटरपैड पर साइन करवा कर हमसे सहमति लेना चाहते थे। जो कि हमें व हमारे अन्य पार्षदो को मंजूर नहीं हैं। वह हमसे परमिशन लेकर और वह भी एक अन्य वार्ड की महिला पार्षद की कांग्रेस पार्टी के लैटरपेड पर जिसका हम कुछ वार्ड के पार्षदो सहित नगरपालिका चेयरमैन सहित हम समर्थन नहीं करते। नगरपालिका चेयरमैन प्रोमिला बादल ने बताया कि जब हम नगरपालिका के कार्यालय में बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग के साथ में बैठे थे। तो विधायक ने हमें कहां की आप इस लैटरपेड पर साइन कर दो। जो आज की यह बजट को लेकर मीटिंग रखी गई है उसमें यह बजट व अन्य मुद्दे पास हो जाए।

जब हमने कहां की यह मीटिंग केवल बजट को लेकर के रखी गई थी। पहले उस पर सभी पार्षद व चेयरमैन की सहमति जरूरी है तो विधायक ने हमसे कहा कि आपके कार्य का कुछ समय शेष रह गया है। पहले मेरे पर्सनल एजेन्डे पास होंगे तब ही आगे बजट को पास किया जाएगा। इस तरह की बातें विधायक जी ने हमें कहीं हैं जो उन्हे नहीं कहनी चाहिए थी। उन्होंने यह तक कहा हमें की आपका थोड़ा समय शेष रह गया है। आपकी जगह कोई और ही नए पार्षद बरवाला शहर के विकास कार्यो को लेकर काम करेंगे। इस तरह की बात करके विधायक भी अपनी मनमानी कर रहे हैं। और ये सरासर विधायक की भी एक तानाशाही ही हैं। क्युकी हम दूसरी जाति से संबंध रखते हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में वे सरकार के समक्ष उपर तक शिकायत करेंगे ताकि इस पर उचित कार्रवाई हो सके ।