Connect with us

Haryana

हड़ताली कर्मचारियों ने फूंका सरकार का पुतला

सत्य ख़बर, नारनौंद (दीपक गिरधर) –  रोड़वेज कर्मचारियों के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ व महासंघ से संबधित कर्मचारियों ने नारनौंद के बिजली विभाग कें प्रांगण में एक मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें कई विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि सरकार अपनी हठदर्मिता पर अड़ी हुई है। सरकार है […]

Published

on

सत्य ख़बर, नारनौंद (दीपक गिरधर) –  रोड़वेज कर्मचारियों के समर्थन में सर्व कर्मचारी संघ व महासंघ से संबधित कर्मचारियों ने नारनौंद के बिजली विभाग कें प्रांगण में एक मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें कई विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया।

कर्मचारी नेताओं का कहना है कि सरकार अपनी हठदर्मिता पर अड़ी हुई है। सरकार है कि कर्मचारियों की मांग मानने को तैयार नहीं है। रोड़वेज के समर्थन में वार्ड नं.-25  से जिला पार्षद रमेश कुमार ने कर्मचारियों को अपना नैतिक समर्थन दिया और लड़ाई में हर हाल में साथ रहने की बात कही।

नारनौंद के युवा संगठन, सीटु, नगरपालिका, अग्निशमन सेवा केन्द्र, अध्यापक संघ, पब्लिक हैल्थ, आंगनवाड़ी वर्कर समेत कई विभागों ने अपना समर्थिन दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।प्रदर्शनकारियों ने जहां रोडवेज कर्मचारियों को समर्थन दिया वहीं सीएम का पुतला भी फूंका।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *