Connect with us

Haryana

हत्या की गुत्थी को पुलिस ने  24 घण्टे से पहले सुलझाया 

पलवल , मुकेश बघेल महिला ब्यूटी पार्लर में सैलून का कार्य करने वाले 23 वर्षीय युवक की निर्मम तरीके से की गई हत्या की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने मात्र 24 घंटे से पहले ही सुलाझा दिया है। शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईंटो से हमला कर की गई युवक की हत्या के आरोप […]

Published

on

पलवल , मुकेश बघेल

महिला ब्यूटी पार्लर में सैलून का कार्य करने वाले 23 वर्षीय युवक की निर्मम तरीके से की गई हत्या की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने मात्र 24 घंटे से पहले ही सुलाझा दिया है। शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईंटो से हमला कर की गई युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियोंं को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह पलवल के इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय केशव का शव दयानंद स्कूल के समीप स्थित पीर के पास बरामद हुआ था। केशव के सिर व चेहरे को बुरी तरह से क्षत-विक्षत किया हुआ था। केशव की पहचान उसके परिजनों ने कपड़ो के आधार पर की थी और केशव की बाइक उसके घर के बाहर गली के नुक्कड़ पर खड़ी मिली। मृतक के भाई हरिकिशन ने शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका भाई केशव आगरा चौक के समीप न्यू कालोनी वाली गली में ब्यूटी पार्लर पर सैलून का कार्य करता था। मंगलवार को पार्लर की छुट्टी होने के कारण केशव घर पर मौजूद था। उसी दिन दोपहर एक बजे केशव बाइक लेकर घर से निकला था और देर रात तक भी वापस घर नही आया। कई बार पीडि़त ने केशव के फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन संपर्क नही हो पाया। बुधवार सुबह केशव मृत अवस्था में दयानंद स्कूल के पास पाया गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमे मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाली। डीएसपी अभिमन्यू लोहान ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि मामले की जांच सीआईए पलवल टीम को दी गई। सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना की टीम ने गहन जांच के दौरान पलवल के अहेरिया मोहल्ला निवासी अशोक, गोरिल्ला मोहल्ला निवासी शिवम, कुणाल व सुषांत को हुड्डा सैक्टर-2 मोड़ से गिरफ्तार किया गया। जिन्होने पुछताछ में बताया कि उन्होने व केशव ने मिलकर घर से थोड़ी दुर चौपाल के पास शराब पी। शराब पीने के बाद केशव ने कहा कि उसके लिए सिगरेट लेकर आओ तो उक्त युवकों ने कहा कि उनके पास रुपये नही है। जिसके थोड़ी देर बाद अशोक सिगरेट के लिए रुपये लेने चला गया और पीछे से शिवम व कुणाल का केशव के साथ झगड़ा हो गया। तीनों के बीच आपस में गाली-गलौंच व अपशब्दों का प्रयोग हुआ। इसी बात की रंजिश रखते हुए चारों युवकों ने प्लान बनाकर केशव के चेहरे व सिर पर ईंटो से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस द्वारा चारों हत्यारोपियों से गहन पुछताछ जारी है तथा शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *