Connect with us

Uncategorized

हत्या के 5 दिन बाद भी नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले ग्रामीण सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – विगत 15 तारीख को जिला रेवाड़ी जे गांव डहिना में जमीनी विवाद को लेकर 42 वर्षीय बलराज नाम के किसान की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें तीन लोगों नरेंद्र, सतीश व राहुल पर हत्या का मामला दर्ज़ […]

Published

on

गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले ग्रामीण

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – विगत 15 तारीख को जिला रेवाड़ी जे गांव डहिना में जमीनी विवाद को लेकर 42 वर्षीय बलराज नाम के किसान की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें तीन लोगों नरेंद्र, सतीश व राहुल पर हत्या का मामला दर्ज़ किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नरेंद्र को गिरफ़्तर कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया था, लेकिन बचे दो आरोपी सतीश और राहुल खुले में घूम रहे है। साथ ही मृतक के परिवार को मारने की धमकी भी दे रहे है, जिसको लेकर आज मृतक का परिवार और ग्रामीण उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया से मिले और उन्होंने अपनी सुरक्षा की फ़रियाद करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की, जिस पर एसपी साहिबा ने उन्हें आश्वाशन दिया की आगामी कार्रवाई जल्द ही की जायेगी।

आपको बता दे की डहिना निवासी बलराज ने एक खेत बटाई पर लिया हुआ था और वहा फसल की कटाई कर रहा था तभो वहां नरेंद्र सतीश और राहुल नाम के तीन लोग आये और बलराज से कहने लगे अब यह खेत हमने ले लिया है। तुम यहाँ काम नहीं कर सकते इसी बात को लेकर उनमे विवाद हो गया और इन तीनो ने बलराज की हत्या कर दी और कुड़की माँ से भी मारपीट की। पुलिस ने तीनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर केवल एक को ही गिरफ़्तार किया है।परिजनों का कहना है कि बल्कि दो आरोपी खुले में घूम रहे हैं जिनसे इन्हें जान का खतरा है।