Connect with us

Haryana

हरियणा में बढ़ रहे अपराध, मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टचार के लिये हरियाणा की खट्टर सरकार दोषी है: कश्यप

लाडवा, नरेश लाडवा के आदमी पार्टी कार्यालय में लाडवा विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार बपदा की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें हरियाणा जोडो अभियान की सफलता के बाद दुसरे चरण में हमारा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ की शुरूवात बारे विस्तार से चर्चा हुई। लाडवा विधानसभा सचिव दीपक प्रभाकर ने बताया कि अब शहर […]

Published

on

लाडवा, नरेश
लाडवा के आदमी पार्टी कार्यालय में लाडवा विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार बपदा की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें हरियाणा जोडो अभियान की सफलता के बाद दुसरे चरण में हमारा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ की शुरूवात बारे विस्तार से चर्चा हुई।
लाडवा विधानसभा सचिव दीपक प्रभाकर ने बताया कि अब शहर और गावों में सभी पार्टी कार्यकर्ता अपने घरों पर पार्टी के फलैक्स बोर्ड लगवाएंगे। उन्होंने बताया कि संगठन मंत्री बलराम ढिंढसा के अनुसार लोगों का रूझान आप की ओर बढ़ रहा है। लोग दिल्ली के कामों की सराहना करते हैं और हर रोज लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। वहीं प्रदेश सचिव नरेश कश्यप ने कहा कि अब हरियाणा के सरकारी स्कूलों व अस्पतालों के हालात किसी से छुपे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में जहां मरीजों को मुफ्त इलाज व दवाईयां नहीं मिलती। वहीं सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की भारी कमी है। उन्होंने कहा कि दुसरी ओर दिल्ली कि आम आदमी पार्टी की सरकार के सरकारी स्कूल निजी स्कूलों से बढिय़ा शिक्षा दे रहे हैं और अस्पतालों में हर बिमारी का इलाज मुफ्त होता है। उन्होंने कहा कि हरियणा में बढ़ रहे अपराध ,मंहगाई, बेरोजगारी,भ्रष्टचार के लिये हरियाणा की खट्टर सरकार दोषी है। आज महिलाएं असुरक्षित हैं। रोजगार देने का वायदा करने के बावजूद भी चार साल पूरे होने के बाद भी रोजगार नहीं दे पाई है। आज भ्रष्टाचार पहले से बढ़ गया है, मंहगाई निरन्तर बढ़ रही है, पट्रोल डीजल के बढते दामों से लोग परेशान हैं। इस अवसर पर बाबूराम मथाना, रण सिहं सौन्टी, रण सिहं मलिक, अनिल धनौरा, राजकुमार, अश्वनी वधवा, राजेश गर्ग, लीलू स्वामी, ओमपाल आदि उपस्थित थे।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *