Connect with us

Chandigarh

हरियाणा कांग्रेस की राजनीति में बड़ा बदलाव, कुमारी शैलजा के साये में प्रदर्शन करेंगे हुड्डा समर्थक

Published

on

सत्य खबर: चंडीगढ। लंबे समय से हरियाणा कांग्रेस पर जो कलह के बादल छाए हुए थे. आज वो कुछ देर को ही सही पर छटते हुए दिखाई देंगे. कांग्रेस आज पेगासस जासूसी कांड का विरोध करते हुए हरियाणा राजभवन तक पैदल मार्च निकालने वाली है. हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा और प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल इस मार्च का नेतृत्व करेंगे. इस प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थक विधायक भी शामिल होंगे. विधायकों को प्रदर्शन में शामिल होने के लिए हुड्डा और शैलजा दोनों की तरफ से अलग-अलग संदेश दिए गए हैं.

आपको बता दें कि हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल की ओर से सभी विधायकों से पार्टी संगठन के लिए किए गए कामकाज का हिसाब मांगने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थक विधायकों ने अपनी रणनीति में मामूली बदलाव किया है. अब वो कुमारी शैलजा के साथ प्रदर्शन करते हुए दिखाई देने वाले है. भूपेंद्र हुड्डा की ओर से सभी विधायकों को कहा गया है कि वे अपनी पूरी टीम के साथ जोश-खरोश से इस पैदल मार्च में शामिल हों।

ये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम हुड्डा की पंसद के बिना, 15 दिन में कार्यकारिणी की घोषणा

अभी तक हरियाणा कांग्रेस की ओर से महंगाई के विरोध में जितने भी आयोजन किए गए हैं. अधिकतर प्रदर्शनों में हुड्डा समर्थक विधायक शामिल नहीं हुए. पावर को लेकर हुड्डा और शैलजा के बीच चल रही रस्साकसी के दौरान जब प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल ने सभी विधायकों से उनके द्वारा किए गए कार्यक्रमों का ब्योरा मांगा तो कई विधायक दस्तावेज पूरे करने की औपचारिकता निभाते नजर आए. कुछ ने तो पेट्रोल पंप और लोगों की दुकानों पर जाकर कागज हाथ में पकड़ते हुए फोटो खिंचवाने की रस्म पूरी की।

अब पेगासस जासूसी कांड के विरोध में कांग्रेस पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. तो ऐसे में किसी भी गलत संदेश से बचने के लिए हुड्डा ने अपने सभी विधायकों को चंडीगढ़ में निकाले जाने वाले पैदल मार्च में शामिल होने को कहा है. वहीं हुड्डा अभी इस प्रदर्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे. क्योंकि हुड्डा कोरोना पाजिटिव हो गए थे, जिसके चलके डाक्टरों ने 31 जुलाई तक उन्हें आराम की सलाह दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *