Connect with us

Haryana

हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन ने रोडवेज की हड़ताल का किया समर्थन

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन, इकाई नरवाना की एक बैठक कपास मंडी में कामरेड रमेश कुमार की अध्यक्षता में हुई। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियनों द्वारा 16 अक्टूबर से जारी हड़ताल का पूर्ण समर्थन करने का निर्णय लिया है। रोडवेज कर्मचारियों द्वारा निजीकरण के विरोध में यह हड़ताल आज आठवें दिन में […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन, इकाई नरवाना की एक बैठक कपास मंडी में कामरेड रमेश कुमार की अध्यक्षता में हुई। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियनों द्वारा 16 अक्टूबर से जारी हड़ताल का पूर्ण समर्थन करने का निर्णय लिया है। रोडवेज कर्मचारियों द्वारा निजीकरण के विरोध में यह हड़ताल आज आठवें दिन में प्रवेश कर गई है। हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन के राज्य महासचिव का. सतपाल सरोवा ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की सेवाएं देशभर में अद्वितीय है, जिसका श्रेय रोडवेज कर्मचारियों को जाता है। लम्बी दूरी तय करके कर्म खर्च पर यात्रा कराने में हरियाणा रोडवेज अग्रणीय है।

फिर भी सरकार इसे तहस-नहस करके प्राईवेट हाथों में सौंपना चाहती है। प्रदेश सरकार के इस घटिया निर्णय को ना तो जनता व ना ही कर्मचारियों का समर्थन प्राप्त है। हरियाणा सरकार के बार-बार समझौता करके निजीकरण के फैसले पर पुनर्विचार करने का आश्वासन दिया है फिर भी कुछ समय बाद इस निर्णय को लागू करने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार से आग्रह किया है कि कर्मचारियों के साथ बातचीत द्वारा समस्या का तुरंत समाधान करके जनता की परेशानी दूर करें। इस अवसर पर भीम सिंह, बीरभान जांगडा, मनीराम, नफे सिंह, सुरेश कुमार, रमेश शर्मा, सकरू राम, राजेश, रोहताश आदि शामिल रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 배트맨토토

  2. Pingback: ถาดกระดาษ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *