Connect with us

Haryana

हरियाणा स्कूल लेक्चर एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

पुरानी पेंसन स्केल की बहाली करे सर्कार सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – पुरानी पेंसन स्केल की बहाली को लेकर आज रोहतक में लेक्चरर एसोसिएशन ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया ओर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लेक्चरर एसोसिएशन की मांग है कि पुरानी पेंसन स्केल को ही सरकार लागू करे।एसोशिएसन के राज्य प्रधान दयानंद दलाल ने […]

Published

on

पुरानी पेंसन स्केल की बहाली करे सर्कार

सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – पुरानी पेंसन स्केल की बहाली को लेकर आज रोहतक में लेक्चरर एसोसिएशन ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया ओर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लेक्चरर एसोसिएशन की मांग है कि पुरानी पेंसन स्केल को ही सरकार लागू करे।एसोशिएसन के राज्य प्रधान दयानंद दलाल ने कहा कि पेंसन से कर्मचारी अपने बुढ़ापे का सहारा मानते थे लेकिन सरकार ने नई पेंसन स्केल लागू करके बुढ़ापे का सहारा छीना है।उन्होंने कहा कि सरकार इसे वापिस ले उन्होंने कहा कि 30 अप्रैल को इसके विरोध में दिल्ली के रामलीला मैदान में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा और सरकार के खिलाफ आगे की रणनीति तय की जाएगी।

दरसल सरकार ने 1 जनवरी 2006 के बाद नियुक्त होने वाले कर्मचारियीयो को अंशदायी पेंसन योजना के तहत पेंसन दे रही है।इसमे सरकार कर्मचारियों का पैसा शेयर मार्केट में लगती है जो मार्किट के हिसाब से बढ़ता घटता रहता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *