Connect with us

Haryana

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने कि एक ओर पहल! सरकारी हस्पतालों में मुफ्त में लगेगे न्यूमोनिया ओर दिमाकि बुखार से बचाव के टिके।

सत्यखबर रोहतक ( दिनेश कोशिक ) – रोडवेज कि हड़ताल पर सहकारिता मंत्री ने कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि जनहित में सरकार द्वारा लिए गए फैसले को लागू होने दे, उन्होंने तो यहा तक कहा कि निजी बस चलने से विभाग को फायदा होगा ना कि नुकसान। अब सरकारी हस्पतालों में न्यूमोंनिया ओर […]

Published

on

सत्यखबर रोहतक ( दिनेश कोशिक ) – रोडवेज कि हड़ताल पर सहकारिता मंत्री ने कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि जनहित में सरकार द्वारा लिए गए फैसले को लागू होने दे, उन्होंने तो यहा तक कहा कि निजी बस चलने से विभाग को फायदा होगा ना कि नुकसान।

अब सरकारी हस्पतालों में न्यूमोंनिया ओर दिमाकि बुखार से बचाने के टिके मुफ्त में लगाए जाएगे,इससे पहले निजि हस्पतालों में तीन से चार हजार रुपए में ये टिकाकरण होता था। राज्य सहकारिता मंत्री ने इस अभियान कि शुरुआत कि। उन्होंने कहा कि ये टिके मुफ्त में लगेगें जबकि निजि हस्पतालों में इनकि किमत तीन से चार हजार रुपए है।

बाद में पत्ररकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने जो निजी बसों को पट्ठे पर लेकर चलाने कि बात कही है उससे नुकसान नहीं बल्कि फायदा होगा।उन्होंने हडताल पर गए कर्मचारियों से भी अपील कि वो इसका विरोध ना करे। उन्होंने सरकार के चार साल पुरे होने पर कहा इन चार साल में अनेक विकास हुए कल मुख्यमंत्री रोहतक को भी एलिवेटिड रोड़ का उद्धघाटन कर जनता को समरपित करेगें।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: A professional writer delivers plagiarized-free content

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *