Connect with us

Faridabad

हार्डवेयर- प्याली सड़क के निर्माण घोटाले पर खुल कर बोले विधायक नीरज शर्मा

Published

on

सत्य खबर

फरीदाबाद : भ्रष्टाचार के खिलाफ सक्रिय हुए एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद हार्डवेयर से प्याली चौक तक के सड़क निर्माण मामले में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। आज एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव होते हुए इसी टूटी हुई सड़क से विधायक नीरज शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा कि नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है, बार-बार इस सड़क घोटाले से संबंधित फाइल व अन्य दस्तावेज विजिलेंस टीम द्वारा मांगे जा रहे हैं , इसके बावजूद निगम के अधिकारी उन कागजों को देने के लिए तैयार नहीं है। जिन भ्रष्ट अधिकारियों के तबादले होते हैं वे वापस घूम कर जुगाड़ से फिर फरीदाबाद आ जाते हैं।

VIDEO NEWS – 9वें दौर की बातचीत से पहले RATIA के किसानों ने भेजी खाद्य सामग्री, कही ये बात

श्री शर्मा ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से विजिलेंस टीम को लगातार गुमराह किया जा रहा है उन्हें दस्तावेज मुहैया नहीं कराए जा रहे हैं श्री शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की स्पष्ट गाइडलाइन है कि किसी भी ठेके में स्कोप ऑफ वर्क नहीं बदला जा सकता। अगर स्कोप ऑफ वर्क बदला जाएगा तो फिर उस काम का ठेका दोबारा से छोड़ा जाएगा। निविदाएं दोबारा से आमंत्रित की जाएंगी। लेकिन हार्ड वेयर चौक से प्याली चौक तक कि इस सड़क के निर्माण में भ्रष्ट अफसरों ने बिना सदन में पास कराए ठेके का स्कोप ऑफ वर्क बदल दिया, जिससे कई करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। श्री शर्मा ने राज्यपाल को लिखे एक भावुक पत्र में इस सड़क पर हादसे का शिकार हुए एक युवक सचिन शर्मा की मृत्यु का हवाला देते हुए बताया है कि यह सड़क एनआईटी विधानसभा में प्रवेश के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। जबकि यह एन आई टी विधानसभा का हिस्सा नहीं हूं। श्री शर्मा इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि श्री शर्मा इन दिनों प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार पर विभिन्न तरीके से न सिर्फ विधानसभा सदन में बल्कि सड़क पर भी अपनी बात जोरदार तरीके से उठा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *