Connect with us

Hisar

हिसार : अपने साथी की ईट व डंडे मारकर कर दी थी हत्या, जानिए क्या था मामला

Published

on

सत्यखबर

हिसार के गांव पेटवाड़ में बिहार के ही दो लोगों ने अपने साथी की ईट व डंडे मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई ईंट, मोबाइल फोन व कपड़े बरामद करके दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

इनेलो को हरियाणा में मजबूत करने के लिए अभय सिंह चौटाला ने नई रणनीति तैयार की, जानिए क्या है नई रणनीति

पुलिस रिमांड के दौरान जग नारायण उर्फ बोकु मुखिया उर्फ नरेंद्र मुखिया निवासी बिहार के गांव बनर झूला जिला मधुबनी व संजय मुखिया निवासी घोघड़िया पंचायत जिला सुपौल बिहार ने बताया कि 5 महीने पहले बिहार में ही गांव में हमारा रोधी के साथ झगड़ा हो गया था और उसी समय यह योजना तैयार कर ली गई थी।

कि जब वह काम के लिए हरियाणा में जाएंगे तो उसी समय उसको ठिकाने लगा दिया जाएगा जैसे ही काम के सिलसिले में हरियाणा आकर गांव पेटवाड़ के खेतो में रहने लगे तो 9 जनवरी कुंज योजना के तहत एक शराब की बोतल खरीद कर लाए और उसके बाद रोधी मुखिया के पास खेत में चले गए। तीनों ने एक साथ शराब पी रोधी मुखिया को ज्यादा शराब पिलाकर नशे में कर दिया और उसके बाद ईंट व डंडो से उसको मार डाला उसके बाद शव को डंडो से कुरेद कर ऐसा कर दिया कि मानो उसके शरीर को किसी जानवर ने खाया हो।

 पेटवाड़ ब्लाइंड मर्डर के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने ईंट, मोबाइल फोन व कपड़े बरामद कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
3 Comments