Connect with us

Hisar

हिसार : 3 नाबालिगों ने 16 वर्षीय छात्र के साथ किया कुकर्म

Published

on

सत्यखबर

हिसार में तीन नाबालिगों ने शर्मनाक कृत्य करके शर्मसार कर दिया। तीनों आरोपियों को निरीक्षण गृह भेजा गया है। उन पर 16 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म करने के आरोप लगे हैं। यहीं नहीं तीनों ने कुकर्म का वीडियो बनाकर पीड़ित के पिता को भेजा दिया, उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

11 माह बाद खुले कॉलेज और यूनिवर्सिटी कक्षाएं ठप, जानिए विश्वविद्यालयो में कक्षाओं के हालात

पीड़ित छात्र के पिता ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया गया कि पीड़ित छात्र 9वीं कक्षा का छात्र है। 6 फरवरी की रात को उनके मोबाइल पर एक वीडियो आया। उन्होंने देखा कि दो छात्र उनके बेटे के साथ कुकर्म कर रहे हैं। वहीं एक छात्र वीडियो बना रहा है और यह सब देखकर उनके होश उड़ गए।

23 जनवरी की रात को बहलाकर ले गए थे आरोपी

पिता ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में बेटे से पूछा तो उसने सारी बात बताई। तीनों नाबालिग उसे बहलाकर गत 23 जनवरी को तालाब के पास ले गए थे। वहां उन्होंने डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी।

डर के मारे उसने किसी को नहीं बताया। सदर थाना SHO ने बताया कि बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। बच्चे का मेडिकल कराया गया है। जांच में कुकर्म की पुष्टि हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपियों को निरीक्षण गृह भेजा गया है।