Connect with us

Haryana

हुड्डा ने दुष्‍यंत पर कसा तंज, बोले- इनका काम है वोट किसी की और स्पोर्ट किसी की

Published

on

रोहतक, सत्य खबर। दिवाली के दिन सीएम मनोहर लाल ने दूसरी बार सीएम पद की तो दुष्‍यंत चौटाला ने पहली बार उप मुख्‍यमंत्री पर पर शपथ ग्रहण की। मगर इससे पहले जैसे ही दुष्‍यंत चौटाला ने बीजेपी काे समर्थन किया तो विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने तीखे बयान देना शुरू कर दिया।

इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र  हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के भाजपा को समर्थन देने पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि वोट कहीं से, स्पोर्ट किसी की, वोट किसी का और स्पोर्ट किसी को दिया गया। हरियाणा के जनादेश का सम्मान नहीं किया गया। वे रोहतक स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा के खिलाफ जनादेश दिया था। जनता के फैसला का सभी ने सम्मान करना चाहिए। जजपा नेता दुष्यंत चौटाला से बातचीत भी थी, उनकी कॉमन मीनिमम प्रोग्राम की शर्त को भी मान लिया था। कांग्रेस के घोषणा पत्र में पहले से बुजुर्गों को 5100 रुपये पेंशन और नौकरियों में 75 फीसद हरियाणा के युवाओं को प्राथमिकता को शामिल किया गया था।

इसके अलावा भी उनको खुली छूट दी गई थी। भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया। यह हरियाणा की जनता का सम्मान नहीं है। उन्होंने जजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने वोट कहीं और किसी का लिया और स्पोर्ट किसी को कर दिया। यह जनता के साथ धोखा किया है, जिसका समय आने पर हिसाब देना पड़ेगा।

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार चलने के सवाल पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। अजय सिंह चौटाला की फरलो के सवाल को भी वे टाल गए। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की और गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा से उनको हरियाणा की सबसे बड़ी जीत दिलाने पर आभार प्रकट किया।