Connect with us

Haryana

01 करोड़ 02 लाख रुपये की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास

पलवल, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को लगभग 01 करोड़ 02 लाख रुपये की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया। श्री मंगला ने पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव रूंधी में लगभग 32 लाख रुपये की लागत से बनने वाले पशु अस्पताल व लगभग 24 लाख रुपये […]

Published

on

पलवल,

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को लगभग 01 करोड़ 02 लाख रुपये की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया।

श्री मंगला ने पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव रूंधी में लगभग 32 लाख रुपये की लागत से बनने वाले पशु अस्पताल व लगभग 24 लाख रुपये की लागत से पीडब्ल्यूडी सडक़ से बीपीएल परिवारों के प्लाटों तक बनने वाली सडक़ का शिलान्यास किया। श्री मंगला ने लगभग 08 लाख रुपये की लागत से बने हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर, लगभग 16 लाख रुपये की लागत से बने सामुदायिक भवन, लगभग 15 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित गांव की फिरनी तथा लगभग 07 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित पुस्तकालय का उद्घाटन किया।

श्री मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव रसूलपुर में 25 एकड में नवोदय विद्यालय बनवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कार्य तथा पारदर्शिता के साथ-साथ अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा लाभार्थियों तक पहुॅचाने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मैरिट आधार पर नौकरियों की नीतियों के परिणामस्वरूप हजारों युवाओं को रोजगार मिला है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान केवल योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। प्रदेश में भय-भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का कार्य भी हुआ है।

इस अवसर पर सिविल सर्जन डा. प्रदीप शर्मा, डा. संजय शर्मा, डा. महेश शर्मा, डा. तरूण, पलवल ब्लॉक पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, केशव अवतार, गांव की सरपंच श्रीमती महेंद्री देवी, पूर्व सरपंच गिर्राज, पंडित नत्थाराम, मास्टर नेतराम, लाला नंबरदार, भंवर श्याम, सरपंच रामी, सरजीत, योगेश, यशपाल, नंबरदार नरेंद्र, अजीत सरपंच सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *