Connect with us

Fatehabad

*1 सप्ताह का अल्टीमेटम ? 10 लाख नहीं दिए तो मार दूंगा गोली*

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – पालिका बाजार में स्थित मोबाइल शॉप के संचालक से फोन पर मांगी गई 10 लाख की फिरौती, फिरौती मांगने वाले ने 1 सप्ताह का दिया अल्टीमेटम, कहा 1 सप्ताह में 10 लाख नहीं दिए तो मार दूंगा गोली, फोन पर फिरौती मांगने वाले ने खुद को बताया लॉरेंस […]

Published

on

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – पालिका बाजार में स्थित मोबाइल शॉप के संचालक से फोन पर मांगी गई 10 लाख की फिरौती, फिरौती मांगने वाले ने 1 सप्ताह का दिया अल्टीमेटम, कहा 1 सप्ताह में 10 लाख नहीं दिए तो मार दूंगा गोली, फोन पर फिरौती मांगने वाले ने खुद को बताया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य, सिटी थाना एसएचओ बोले- मोबाइल शॉप संचालक विनोद की शिकायत पर फिरौती मांगने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज, कहा-फोन करने वाले ने खुद को बताया है लोरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य, आरोपी की की जा रही है तलाश, बता दें कि लॉरेन्स बिश्नोई गैंग फिरौती, लूट, डकैती और सुपारी लेकर हत्या करने जैसे अपराध के लिए हरियाणा, पंजाब और राजस्थान राज्य में काफी सक्रिय है।

फतेहाबाद में मोबाइल शॉप संचालक से फोन कॉल के जरिए 10 लाख फिरौती की मांग के जाने का मामला सामने आया है। फिरौती मांगने वाले शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए मोबाइल शॉप संचालक को 1 सप्ताह का वक्त देते हुए कहा कि 10,00,000 का इंतजाम 1 सप्ताह में नहीं किया तो वह मोबाइल शॉप संचालक को गोली मार देगा। घबराए मोबाइल शॉप संचालक ने पूरे मामले की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी। सिटी थाना एसएचओ जगदीश चन्द्र ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फिरौती मांगने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायत में मोबाइल शॉप संचालक विनोद कुमार ने बताया कि वीरवार दोपहर को करीब 12:50 बजे उसके फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई और फोन करने वाले ने उससे 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में काफी सक्रिय है और यह गैंग फिरौती, लूट, डकैती और सुपारी लेकर हत्या करने जैसे अपराध के लिए जाना जाता है और तीनों ही राज्यों में इस समय इस गैंग का काफी आतंक है। लॉरेंस बिश्नोई वही शख्स है जिसने जोधपुर जेल में पेशी के दौरान बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जान से मारने की चेतावनी दी थी। राजस्थान में आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद से आनंदपाल का गैंग फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई ही संचालित कर रहा है और इस तरह फिरौती मांगने के कई मामले इस गैंग के तीनों राज्यों में दर्ज हुए हैं। फतेहाबाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल शॉप संचालक से फिरौती मांगने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *