Connect with us

Assandh

10 नवम्बर को हैफेड चीनी मिल असंध के गन्ना पिराई सत्र 2018-2019 का शुभारंभ

सत्यखबर असंध ( रोहताश वर्मा ) – हरियाणा के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर 10 नवम्बर को दोपहर बाद 3 बजे हैफेड चीनी मिल असंध के गन्ना पिराई सत्र 2018-2019 का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर हैफेड के चेयरमैन एवं घरौडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, असंध के विधायक सरदार बख्शीश सिंह विर्क तथा उपायुक्त डॉ० […]

Published

on

सत्यखबर असंध ( रोहताश वर्मा ) – हरियाणा के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर 10 नवम्बर को दोपहर बाद 3 बजे हैफेड चीनी मिल असंध के गन्ना पिराई सत्र 2018-2019 का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर हैफेड के चेयरमैन एवं घरौडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, असंध के विधायक सरदार बख्शीश सिंह विर्क तथा उपायुक्त डॉ० आदित्य दहिया विशिष्ठ अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी हैफेड चीनी मिल के महाप्रबंधक अनुराग ढालिया ने दी।

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष के गन्ना पिराई के सीजन का शुभारंभ करने के लिए सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर बतौर मुख्य अतिथि समारोह में पहुंचेगे। उन्होंने बताया कि समारोह में प्रात: 11 बजे सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। दोपहर बाद 3 बजे हवन यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में किसानों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि गन्ना पिराई के शुभारंभ अवसर पर मंत्री मनीष ग्रोवर चीनी मिल गोदाम का उद्घाटन भी करेंगे।

 

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: Microsoft Exchange Hosting

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *